जौनपुर न्यूज़ – पड़ोसियों ने फेंका तेजाब, झुलसी महिलाl

जौनपुर -: मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के कपूरपुर गांव में मंगलवार की रात लगभग दस बजे एक महिला पर पड़ोसियों ने तेजाब फेंक दिया। गंभीर रूप से झुलसी महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस एक नामजद समेत दो अज्ञात पर मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की छानबीन में जुटी है। आरोप है कि गत 14 दिसंबर को एक भूमि को लेकर विवाद हुआ था।

इस दौरान हुए मारपीट में महिला का पैर भी टूट गया था। जिसमें मुकदमा चल रहा है। ऐसे में अंदेशा जताया जा रहा है कि उसी घटना को तेजाब फेंका गया है।

30 वर्षीय किरण पत्नी राधेश्याम अपने पति से अलग होने के बाद अपने पांच बच्चों के साथ घर पर रहती है। मंगलवार की वह दरवाजे के सामने खड़ी थी। तभी तीन की संख्या में पहुंचे लोगों ने उसके ऊपर तेजाब फेंककर फरार हो गए। तेजाब उसकी पीठ पर पड़ा। उसके चीखने-चिल्लाने पर गांव के लोगों ने एंबुलेंस से उसे मछलीशहर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

जहां डाक्टरों ने प्रारंभिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। आरोप है कि महिला का पड़ोसी पप्पू माली से एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसे लेकर दोनों पक्षों में हुई मारपीट में महिला पैर भी टूट गया था। अभी एक सप्ताह पूर्व ही महिला के पैर का प्लास्टर काटा गया था।

उस समय कोतवाली पुलिस ने महिला की तहरीर पर पड़ोसी की खिलाफ मुकदमा दर्ज की थी। महिला का कहना है कि उसी घटना को लेकर पड़ोसी तेजाब फेंका है। यदि पुलिस ने उसी समय इस मामले में ठोस कार्रवाई की होती तो ऐसी घटना न होती।

इस बारे में प्रभारी निरीक्षक अवनीश राय ने कहा कि तेजाब फेंकने की जानकारी मिलते ही महिला को अस्पताल भेजवाया गया व उसके बेटे की तहरीर पर पड़ोसी पप्पू माली समेत दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया। उन्होंने कहा कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update