जौनपुर न्यूज़ – बंदर ने बुजुर्ग को दौड़ाया सामने से आ रही ट्रक से कुचल जाने से मौके पर हुई मौत।

रिपोर्ट – विक्की कुमार गुप्ता

मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर । स्थानीय क्षेत्र के नगर स्थित प्रमुख तिराहे के करीब जौनपुर प्रयागराज मार्ग पर थाने के सामने मंगगलवार को सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे पान की दुकान खोलने जा रहे एक बुजुर्ग की बंदर के दौड़ाने से वह उससे बचने के लिए भागे सामने से आ रही ट्रक से कुचल जाने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना से परिवार में मचा कोहराम।
बताते है कि सभाजीत तिवारी पुत्र स्वर्गीय मखोधर तिवारी उम्र 65 वर्ष निवासी ग्राम रामचौकी थाना मुंगरा बादशाहपुर प्रतिदिन की तरह मंगलवार को सुबह वो अपनी पान की दुकान खोल ही रहे थे कि इतने में एक लंगूर बंदर पीपल के पेड़ से सभाजीत के ऊपर ही कूद गया और वे उससे बचने के लिए सड़क की ओर भागे इतने में जौनपुर से इलाहाबाद जा रही एक गैस की ट्रक के नीचे गिर पड़े ।

जब तक ट्रक चालक कुछ समझ पाता और अपने ट्रक को रोकता उनकी ट्रक से कुचल जाने से मौके पर ही मौत हो गयी। देखते ही देखते काफी भीड़ जमा हो गयी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष मुंगरा बादशाहपुर सदानंद राय ने ट्रक को कब्जे में लेकर उसके चालक को भी हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसकी सूचना मिलते ही जहा परिवार में कोहराम मच गया, वही इस घटना से उनके परिचित व ग्रामवासी काफी मर्माहत है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update