जौनपुर पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली ,हुआ गिरफ्तार 

जौनपुर पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली ,हुआ गिरफ्तार

रिपोर्ट-मनोज कुमार सिंह

जलालपुर — क्षेत्र के ओइना नहर पुलिया के पास मंगलवार को रात्रि लगभग 12 बजे प्रभारी निरीक्षक जलालपुर रमेश कुमार यादव व प्रभारी स्वाट सर्विलांस मय हमराह द्वारा अपराध एवं अपराधियो पर प्रभावी नियन्त्रण हेतु थाना जलालपुर अन्तर्गत वाहन की चेकिंग की जा रही थी।

चेकिंग के दौरान सिंधौरा की तरफ से आ रहे एक बाईक सवार को रोकने का प्रयास किया गया तो बाईक सवार व्यक्ति ने पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुये भागने लगा , हड़बड़ाहट में अनियंत्रित होने के कारण बाईक सहित गिर गया और पुलिस टीम पर फायर करने लगा,

उक्त बदमाश द्वारा चलाई गई गोली प्रभारी निरीक्षक जलालपुर के बुलेटप्रूफ जैकेट में लगी, पुलिस टीम ने भी जबाबी कार्यवाही करते हुए फायर किया जिससे पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी और वह वहीं गिर गया । पुलिस ने तत्काल मौका स्थल से ही बदमाश को पकड लिया ।

पकडे गये बदमाश से नाम पता पूछा गया तो उसने अपना नाम सौरभ गुप्ता पुत्र छोटेलाल गुप्ता निवासी सेहमलपुर थाना जलालपुर, जौनपुर बताया, जो कि थाना स्थानीय पर पंजीकृत मु0अ0सं0-31/22 धारा-3(1) यूपी गैगेस्टर एक्ट में वांछित अभियुक्त है। अभियुक्त के विरुध्द जनपद के विभिन्न्न थानो में करीब दर्जन भर संगीन मुकदमे दर्ज है ।

बदमाश के कब्जे से एक देशी तमन्चा 315 बोर व एक जिन्दा व दो खोखा कारतूस व घटना में प्रयुक्त बिना नम्बर प्लेट की मोटर साइकिल स्प्लेन्डर प्रो0 काला रंग बरामद किया गया।

घायल अभियुक्त को प्राथमिक उपचार हेतु सीएचसी रेहटी जलालपुर लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने सदर अस्पताल जौनपुर के लिये रेफर कर दिया । वांछित अभियुक्त के विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में रमेश यादव प्रभारी निरीक्षक थाना जलालपुर जौनपुर।
मनोज सिंह प्रभारी स्वाट टीम जौनपुर।
रामजनम यादव प्रभारी सर्विलांस जनपद जौनपुर।
.हे0का0 गोबिन्द तिवारी, का0 सत्यप्रकाश राय, का0 विपिन यादव, का0 अजय कुमार स्वाट टीम जौनपुर।
.का0 विपिन कुमार, का0 पंकज गुप्ता, का0 दीपक मौर्य थाना जलालपुर जौनपुर मुख्य रहे ।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update