जौनपुर (बदलापुर) – ट्रक की चपेट में आए किशोर, ईयरफोन लगाकर चला रहे बाइक…पढ़िए पूरी खबर!

0
113

जौनपुर (बदलापुर थाना) – मरगूपुर गांव के पास फोरलेन पर सोमवार अहले सुबह कोहरा काल बना गया और किशोर की जिंदगी लील ली। घने कोहरे के बीच अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक किशोर की मौत हो गई। वह ईयर फोन लगाए था। जबकि बाइक पर सवार दूसरा किशोर बुरी तरह घायल हो गया।

घटना सुबह साढ़े छह बजे की है। मौके पर जुटी भीड़ की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस घायल को उपचार हेतु सीएचसी ले गई। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घर के काम के कारण निकले थे दोनों
बताया जाता है कि ग्राम बरौली निवासी एंथोनी (17) पुत्र रामचंद्र और हर्षित (13) पुत्र रमेश एक ही बाइक पर बैठ कर सरसों का तेल पेराने के लिए ग्राम पूरा मुकुंद स्थित एक मशीन पर गए थे। घने कोहरे के बीच एंथोनी ईयरफोन लगाए था। हेलमेट भी नहीं पहना था। बाइक पर पीछे हर्षित बैठा था।

दोनों सरसो रखकर घर लौट रहे थे। मरगूपुर गांव के पास फोरलेन पर अज्ञात ट्रक की चपेट में आ गए। एंथोनी की घटना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हर्षित गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आननफानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया ।

वहीं घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने ईयर फोन और मोबाइल बरामद किया। साथ ही घटना स्थल से ट्रक के रेडिवाटर की जाली पाया, ऐसे में अंदेशा जताया जा रहा है ट्रक ने बाइक सवारों को टक्कर मारी है। ईयरफोन लगाना और हेलमेट नहीं पहनना हादसे का कारण माना जा रहा है। इधर, सूचना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here