जौनपुर : मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली, साथी फरार

जौनपुर – पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी सत्य प्रकाश गौतम और धनंजय यादव की शुक्रवार को पुलिस से मुठभेड़ हुई। बक्शा और बदलापुर थाने की पुलिस की ओर से की गई फायरिंग में बदमाश सत्य प्रकाश गौतम घायल हो गया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। गोली बदमाश के पैर में लगी है, जबकि दूसरा बदमाश धनंजय यादव भागने में सफल रहा।

अपर पुलिस अधीक्षक देहात शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सत्य प्रकाश गौतम पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित था। 20 जनवरी को थाना बक्शा अन्तर्गत ग्राम सुजियामऊ में पुलिस ने दबिश देकर 21 पेटी शराब के साथ एक महिला और दो अन्य को गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान दो अभियुक्त सत्य प्रकाश गौतम एवं धनंजय यादव फरार हो गये थे, जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही थी।

शुक्रवार को उनकी लोकेशन धनिया मऊ से ग्राम देवरिया के रास्ते पीली नदी पुल के पास मिली तो पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को आत्मसमपर्ण करने को कहा। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से भी गोली चलायी गई, जिसमें सत्य प्रकाश गौतम घायल हो गया। दूसरा साथी भागने में सफल रहा। घायल बदमाश को तत्काल इलाज के लिए सीएचसी बदलापुर लाया गया। अभियुक्त के कब्जे से एक चोरी की मोटरसाइकिल, एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस, 115 शीशी 200 एमएल अवैध अपमिश्रित शराब और अन्य सामान बरामद किया गया है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update