जौनपुर में 10 मार्च को,जानिये कब से किस टेबल पर, कितने राउंड चलेगी वोटो की गिनती

0
156

जौनपुर: जौनपुर की 9 विधान सभाओ में सात मार्च को हुए मतदान की मतगणना 10 मार्च को चुनाव आयोग द्वारा प्रस्तावित है।

ऐसे में जिला प्रशासन और चुनाव आयोग दोनों ने अपनी पूरी तैयारियां पूरी कर ली है जनपद में मतगणना के लिए वीरबहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय स्थित मूल्यांकन भवन को मतगणना केंद्र बनाया गया है।

जहां 10 मार्च को सुबह 8:00 बजे से जनपद की सभी नौ विधान सभाओ में हुए मतदान के EVM वोटो की गिनती होगी जहा मूल्यांकन भवन में विभिन्न हालो में विधानसभा सभा वार मतों की मतगणना का कार्य सम्पादित किया जाना है।

आप को बतादे कि सात मार्च को सातवे चरण में हुए विधानसभा चुनाव में जनपद के तमाम उम्मीदवारों के भाग्य ईवीएम मशीन में बंद पड़े है और यही विश्वविद्यालय में कड़ी सुरक्षा के बीच रखा गया है जो दस मार्च को खुलेंगे।

जौनपुर विधान सभा के ईवीएम EVM में पड़े वोटो की गिनती के लिए भारी पुलिस सुरक्षा ब्यवस्था के साथ वोटो की गिनती के लिए 14 से लेकर 21 टेबल लगाया जायेगा जिसपर वोटो की गिनती कर्मचारियों द्वारा कराई जाएगी जिसमे 29 से लेकर 35 राउंड में ईवीएम मशीन में पड़े वोटो की गणना होगी जिस का विवरण निम्न है।

विधानसभा 364 बदलापुर की मतगणना वीरबहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में बने मूल्यांकन भवन के प्रथम तल पर 14 टेबल लगे है जहाँ 29 राउंड में मतगणना पूरी होगी,

365 शाहगंज विधानसभा के वोटो की गिनती पूर्वांचल विश्वविद्यालय में मूल्यांकन भवन के प्रथम तल पर 14 टेबलो पर 32 राउंड में EVM मतगणना का कार्य पूरा होगा।

366 जौनपुर विधानसभा की मतगणना पूर्वांचल विश्वविद्यालय मूल्यांकन भवन के भूतल में 21 टेबल होंगे और यहाँ 23 राउंड में मतगणना पूरी होगी l

367 मल्हनी विधानसभा मतगणना का कार्य पूर्वांचल विश्वविद्यालय मूल्यांकन भवन के प्रथम तल पर 14 टेबलो पर 31 राउंड में वोटो की गिनती का कार्य पूरा होगा।

368 मुंगरा बादशाहपुर विधानसभा की मतगणना पूर्वांचल विश्वविद्यालय मूल्यांकन भवन द्वितीय तल पर 14 टेबलो पर कुल 32 राउंड में मतगणना होनी होगी।

369 मछली शहर विधानसभा की मतगणना पूर्वांचल विश्वविद्यालय मूल्यांकन भवन द्वितीय तल 14 टेबलो पर 33 राउंड में पूरी होगी।

370 मड़ियाहूं विधानसभा की मतगणना पूर्वांचल विश्व विद्यालय मूल्यांकन भवन के दूसरे तल पर 14 टेबल लगाया गया है जहां 28 राउंड में मतगणना का कार्य पूरा हो जाएगा।

371 जफराबाद विधान सभा के वोटो की गिनती पूर्वांचल विश्वविद्यालय के मूल्यांकन भवन के प्रथम तल 14 टेबल लगाए गए हैं जहां पर 31 राउंड में मतगणना होनी हैl

372 केराकत विधानसभा की मतगणना का कार्य भी पूर्वांचल विश्वविद्यालय में स्थित मूल्यांकन भवन के द्वितीय तल पर ईवीएम मशीन को 14 टेबलों पर रखकर 35 राउंड तक वोटो की गिनती होगी और यह कार्य तबतक चलेगा जबतक की जनपद की प्रत्येक विधान सभा का अंतिम परिणाम नहीं आ जाता मतगणना समाप्त होने तक।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here