जौनपुर – रामपुर थाना क्षेत्र के मंगरा चौर गांव में चोरो ने लाखो के सामान पर किया हाथ साफ।

0
156

रामपुर थाना –  मंगरा चौर गांव में बीती रात चोरों ने एक बंद घर के अंदर घुस कर 15 लाख रुपए की आभूषण समेत नगद चोरी कर फरार हो गए।

चोरी की सूचना आसपास के लोगों ने मकान मालिक को दिया। सूचना पाकर सोमवार की अपराहन पहुंचे मकान मालिक ने 112 नंबर पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर वापस चली गई।

थाना क्षेत्र के मंगरा चौर गांव में जितेंद्र पाल एवं नरेंद्र पाल गांव से बाहर खेत में पक्का मकान बनाकर रहते हैं। दो दिन पूर्व अपने वृद्ध माता प्रेमा देवी को लेकर नाना की तेरहवीं में भदोही जनपद के मोड़ लाखा तिवारी गांव गए थे। घर पर कोई नहीं था पूरी तरह ताला बंद किया गया था।

रविवार की रात चोरों ने सामने के दरवाजे का कुंडी तोड़कर अंदर घुस कर चार कमरों का ताला तोड़कर जितेंद्र पाल एवं नरेंद्र पाल की पत्नियों का रखा गया आभूषण सोने का कंगन, सिकड़ी, अंगूठी, करधन, मांग टीका, नथिया, पैजनी, मंगलसूत्र कुल लगभग 15 लाख रुपए का आभूषण और 20 हजार नगद चोरी कर फरार हो गए।

सोमवार की सुबह दरवाजा का कुंडी टूटा हुआ देख पड़ोसियों ने सूचना जितेंद्र पाल को दिया। सूचना के बाद एक बजे परिवार के साथ घर पर पहुंचे तो चोरी की सूचना 112 नंबर पुलिस और जमालापुर पुलिस चौकी को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर वापस चली गई।


मामले में रामपुर थाना की जमालापुर चौकी प्रभारी राम सुंदर मौर्य ने बताया कि चोरी की सूचना है लेकिन तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर कारवाई किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here