जौनपुर होली के दिन जौनपुर के एक युवक की पश्चिम बंगाल में गोली मारकर हत्या

0
70

जौनपुर होली के दिन जौनपुर के एक युवक की पश्चिम बंगाल में गोली मारकर हत्या

शैलेश कुमार की रिपोर्ट……

सिकरारा थाना क्षेत्र के चौरासन्तदास गांव के एक युवक की पश्चिम बंगाल में होली के दिन शुक्रवार को पड़ोसी युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी। रविवार को एम्बुलेंस से जब शव घर पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। गांव निवासी दिलीप चौहान पश्चिम बंगाल के रीजेंट पार्क में किराए के मकान में रहकर मूंगफली बेचते थे।
शव लेकर घर आये दिलीप चौहान के एक रिश्तेदार ने बताया कि होली के दिन में लगभग तीन पड़ोसी ने बंदूक से सीने में गोली मार दी।

बताया कि दोनों साथ मे कमरे में बैठकर शराब पी रहे थे। अचानक किसी बात पर विवाद हाे गया व पड़ोसी मलिक ने गोली मार दी। मृत दिलीप के बड़े बेटे अमन का कहना है कि घटना से पहले पिता से दिन में लगभग 12 बजे व्हाट्सएप वीडियो काल पर बात हुई थी और उसके बाद शाम को यह मनहूस खबर मिली। अमन अपने चाचा राधेश्याम के साथ पश्चिम बंगाल किराए की गाड़ी से रवाना हो गया। वहां जाकर पता चला कि पिता की मौत हो गई है।

शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद वे एम्बुलेंस से घर ले आये। पति का शव घर पहुंचा तो पत्नी प्रभावती देवी बेहोश होकर गिर पड़ी। होश आने पर शव से लिपटकर दहाड़े मारकर रोने लग रही हैं। चार बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। बड़े बेटे अमन के साथ- साथ अनुज (15), अंकित (13) व बेटी साक्षी (11) का रोकर बुरा हाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here