जौनपुर ।मड़ियाहूं भाजपा नेता अरविंद सिंह दारा ने मीडिया से कहा कि योगी से बैर नही आरके पटेल की खैर नही

0
97

भाजपा नेता अरविंद सिंह दारा ने कहा कि योगी से बैर नही आरके पटेल की खैर नही

जौनपुर। जिले के मडियाहू विधान सभा सीट से अपना दल एस ने आर के पटेल को उम्मीदवार बनाया है। जिनको लेकर विरोध के स्वर मुखर हो गये है। जबकि 14 लोगों ने मडियाहू से चुनाव लड़ने के बाबत टिकट के लिए आवेदन किये थे। समाजसेवी अरविंद सिंह दारा वृहस्पतिवार को अपने कार्यालय पर मीडिया से बातचीत में कहां कि आर के पटेल को अपना दल एस ने मडियाहू से क्यों टिकट दिया। क्या औचित्य था। क्या मडियाहू के लोग चुनाव लड़ने लायक नहीं थें।

कहां आशीष पटेल ही इस मामले में दोषी नहीं है एक भाजपा के क्षत्रिय भी है। जिन्होनें आर के पटेल को टिकट दिलवाने में भरपूर मदद की है। उन्होंने कहां कि माना कि मै क्षत्रिय हूँ। अपना दल एस क्षत्रिय विरोधी है। उसे क्षत्रियो का वोट नहीं चाहिए।

कहां कि क्या मडियाहू में पटेल कार्यकर्ता नहीं थे। आवेदन कर्ताओ में चौहान, पटेल, ब्राह्मण,क्षत्रिय थे। कहां कि पैराशूट वाला बाहरी प्रत्याशी उतारकर अपना दल एस ने मडियाहू के भी पटेलो का अपमान किया है। कहां कि मडियाहू की जनता सब जानती है।

उसे अपने पसंद है। बाहरी नहीं। आगे की राजनीति के बारे मे जब पूछा गया तो बोले कि समाज सेवी हूँ समाज सेवा जारी रहेगा और भाजपा का सिपाही हूँ तो फिर भाजपा के सहयोगी दल से नाराजगी क्यों तो उन्होंने कहां कि मोदी,योगी से बैर नहीं आर के पटेल की खैर नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here