ज्योति मौर्या जैसा मामला:पति ने रात -दिन ट्यूशन पढ़ाकर बनाया मास्टर, हेड मास्टर के साथ हो गई फरार

ज्योति मौर्या जैसा मामला पति ने रात -दिन ट्यूशन पढ़ाकर बनाया मास्टर, हेड मास्टर के साथ हो गई फरार

बिहार। ज्योति मौर्या जैसा ही एक मामला बिहार के वैशाली जिले में सामने आया है. पति के पैसे से महिला ने इंटर से लेकर टीईटी तक पास किया. जब महिला शिक्षिका बन गई तो उसका अपने ही स्कूल के हेडमास्टर के साथ अफेयर हो गया.

नौकरी लगने के डेढ़ साल बाद ही महिला हेडमास्टर के साथ फरार हो गई. इस घटना के बाद से पीड़ित पति अब थाने से लेकर ससुराल तक का चक्कर काट रहा है. जबकि उन दोनों को दो बच्चे भी हैं. शिक्षिका के बेटे ने बताया कि मम्मी गंदी है. वह अपने पापा के साथ ही रहना चाहता है.

इधर, पुलिस ने बताया कि मामले में विद्यालय के प्रिंसिपल पर सरिता को बहला फुसलाकर भगाने का केस दर्ज हुआ है. मामले की जांच की जा रही है. दरअसल, जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र के महीपुरा गांव निवासी चंदन ने 13 साल पहले सरिता से प्रेम विवाह किया था. चंदन ने बताया कि उसकी बहन के ससुराल में सरिता से मुलाकात हुई थी.

इसके बाद दोनों में प्रेम हो गया और फिर उन लोगों ने शादी कर ली. उस समय सरिता 10 वीं पास ही थी. सरिता को आगे भी पढ़ना था, सो उसकी ख्वाहिश पूरी करने के लिए चंदन जी तोड़ मेहनत करने लगा. सरिता की पढ़ाई में कोई दिक्कत ना हो इसलिए चंदन खेती के साथ-साथ ट्यूशन भी पढ़ाने लगा.

सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. सरिता की पढ़ाई भी जारी रही और उसकी तैयारी भी. इस बीच सरिता ने टीईटी भी पास किया और उसकी नौकरी भी लग गई. नौकरी लगते ही वह अपने स्कूल के हेड मास्टर के साथ प्रेम-प्रसंग में लग गई और डेढ़ साल के बाद उसके साथ फरार हो गई.

इसके बाद चंदन ने जंदाहा थाने में 7 जुलाई को एफआईआर दर्ज कराया. चंदन ने बताया कि वर्ष 2017 में सरिता ने टीईटी परीक्षा पास किया. इसके बाद 25 फरवरी 2022 को बतौर शिक्षिका उसकी नौकरी समस्तीपुर जिले के शाहपुर पटोरी स्थित प्राथमिक विद्यालय नोनफर जोड़पुर में लग गई. इसी बीच हलई ओपी क्षेत्र के मरीचा गांव निवासी विद्यालय के प्रिंसिपल राहुल कुमार से सरिता की नजदीकियां बढ़ गई,दोनो का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update