झोला छाप डॉक्टर के क्लीनिक पर छापा, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापा मारा

0
197
DJH×¢ÇU·¤ôÜæ ÚUôÇU ÂÚU ÛæôÜæ ÀUæ ÇUæ€ÅUÚU ·¤è €ÜèçÙ·¤ ÂÚU ÀUæÂð ·ð¤ ÎõÚUæÙ ·¤æÚUüßæ§ü ·¤ÚUÌè SßæS‰Ø çßÖæ» ·¤è ÅUè×- ȤôÅUô Áæ»ÚU‡æ Ȥ- }

शहर के मंडकोला रोड पर अवैध रूप से क्लीनिक चला रहे एक झोला छाप डाक्टर के यहां बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापा मारा। छापे की यह कार्रवाई छांयसा गांव के नासिर द्वारा लगाई गई सीएम विडो की शिकायत पर की गई।

स्वास्थ्य विभाग की टीम के पहुंचने से पहले झोला छाप डाक्टर मौके से फरार हो गया। विभाग की टीम ने क्लीनिक से कुछ दवा और सिरिज को कब्जे में ले लिया है।

उपमंडल गांव के छांयसा निवासी नासिर हुसैन ने सीएम विडो को दी शिकायत में बताया कि 20 सितंबर 2021 दिन में दो बजे बुखार से पीड़ित वह अपनी नौ माह की बेटी को इलाज के लिए डाक्टर अजय के पास लेकर आया था।

जहां उसने बच्ची को देखकर कहा कि इसे बुखार है। बच्ची के बुखार को इंजेक्शन लगा ठीक कर देता हूं। डाक्टर अजय ने उनकी बेटी को इंजेक्शन लगा दिया। इंजेक्शन के बाद उनकी बेटी की तबीयत और खराब हो गई।

कुछ देर बाद उसकी बेटी की मौत हो गई। जब इस बारे में झोला छाप डाक्टर अजय से कहा तो उन्हें क्लीनिक से डरा धमकाकर भगा दिया गया। इतना ही नहीं झोला छाप डाक्टर ने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

इस मामले को लेकर नासिर हुसैन ने सीएम विडो पर डाक्टर अजय की शिकायत कर दी।

शिकायत के आधार पर स्वास्थ्य विभाग के प्रवर चिकित्सा अधिकारी डा. विजय कुमार की टीम ने पुलिस बल के साथ बुधवार दोपहर को झोला छाप डाक्टर अजय की क्लीनिक पर छापे की कार्रवाई की।

प्रवर चिकित्सा अधिकारी डा. विजय कुमार का कहना था कि इस मामले में डाक्टर नहीं मिला विभाग की टीम नियमानुसार कार्रवाई करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here