ताज एक्सप्रेस में बम से उड़ाने कि ;धमकी देखिए पुरी खबर

 जानिए स्वतंत्रता दिवस पर झांसी से दिल्ली जा रही ताज एक्सप्रेस में बम की अफवाह से एक सिरफिरे ने सनसनी फैला दी। सिरफिरा ट्रेन में चढ़ा। एक यात्री के कान में बोला कि ट्रेन में बम रखा है। दिल्ली पहुंचते ही फट जाएगा। इतना कहने के बाद सिरफिरा वहां से चला गया।

घबराए यात्री ने इसकी सूचना 112 नंबर पर पुलिस कंट्रोल रूम को दी। तब तक ट्रेन आगरा से मथुरा पहुंच चुकी थी। ट्रेन को मथुरा में दो घंटे के लिए रोका गया। सभी कोच खाली कराकर चेकिंग कराई गई। इस दौरान ट्रेन में सवार 1600 यात्रियों की सांसें अटकी रहीं। चेकिंग में सब ठीक मिलने के बाद ट्रेन को रवाना किया गया। जांच में पता चला कि भ्रामक सूचना देने वाला आगरा का रहने वाला है। वह मानसिक रूप से ठीक नहीं। इसके बाद GRP और RPF ने CCTV फुटेज से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आगरा के खेरिया मोड़ का रहने वाला है आरोपी

एसपी जीआरपी मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि सोमवार शाम को झांसी से दिल्ली जा रही ताज एक्सप्रेस के डी-2 कोच में सीट नंबर 54 पर सफर कर रहे एक यात्री ने 112 पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर ट्रेन में बम होने की बात कही। उसने बताया कि एक आदमी आया था और उसने बोला कि ट्रेन में बम रखा है। दिल्ली पहुंचते ही बम फट जाएगा। स्वतंत्रता दिवस पर ट्रेन में बम की सूचना पर पुलिस एक्टिव हो गई। तत्काल GRP को सूचना दी गई।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update