तेरे जैसा यार कहां….. कहां ऐसा याराना,  डॉगी और बंदर की दोस्ती की लोग कर रहे खूब तारीफ!

0
21

खबर विशेष

 

तेरे जैसा यार कहां….. कहां ऐसा याराना

 

डॉगी और बंदर की दोस्ती की लोग कर रहे खूब तारीफ

 

आप भी देने लगेंगे दोस्ती की मिसाल

************************************

यूपी के हरदोई में इन दिनों एक डॉगी और बंदर की दोस्ती चर्चा का विषय बनी हुई है…लोग इनकी तारीफ कर रहे है, रुठना मनाना वो सब आपको यहां पर मिलेगा

************************************

आशीष द्विवेदी

हरदोई ….. उत्तर प्रदेश

आमतौर पर कुत्ते और बंदर एक दूसरे के दुश्मन के तौर पर जाने जाते हैं. बंदर और कुत्ते के आमने-सामने आते ही दोनों एक दूसरे पर गुस्सा जाहिर करते हैं. लेकिन हरदोई में बंदर और कुत्ते की नायाब दोस्ती मिसाल बनी हुई है. बंदर और कुत्ते की दोस्ती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

बंदर करता है डॉगी के साथ मस्ती

बंदर और कुत्ते की दोस्ती की यह तस्वीरें हरदोई में पुलिस अधीक्षक कार्यालय की हैं. दरअसल पुलिस अधीक्षक कार्यालय में बड़ी संख्या में बंदर हैं. कभी कभार कुछ कुत्ते भी यहां आ जाते हैं. ऐसे में एक बंदर और कुत्ते के बीच दोस्ती हो गई. तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते हैं कि एक बंदर और कुत्ता आपस में खेल रहे हैं, बंदर कभी कुत्ते की पीठ पर बैठ जाता है और उससे लिपटने लगता है, कभी मजाकिया अंदाज में कुत्ते की पूंछ पकड़कर खींचता है तो कभी कुत्ते के कान को अपने मुंह में दबाकर उसे चिढ़ाने का प्रयास करता है.

 

कुत्ते के नाराज होने पर वह पेड़ पर चढ़ जाता है और फिर मनाने के लिए नीचे आकर उसके पास बैठ जाता है. यही नहीं पेड़ के पीछे छुपकर दोनों एक दूसरे के साथ लुकाछिपी खेलते नजर आते हैं, तो वहीं कुत्ता भी बंदर के साथ खेलता और लुकाछिपी करता नजर आता है. बंदर और कुत्ता दोनों एक दूसरे के साथ खेलते और मस्ती करते हैं. दोनों की नायाब दोस्ती लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here