दोस्तों के साथ मिलकर करता था रेप, मैट्रिमोनियल से मिला पति दरिंदा निकला!

0
143

इंदौर। प्रदेश की इंदौर पुलिस ने बिल्डर राजेश विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार उसकी पत्नी ने उसके खिलाफ दरिंदगी का मामला दर्ज कराया है। आरोप लगाया है कि उसे फार्म हाउस पर बंधक बनाकर रखा गया था। दोस्तों के साथ मिलकर गैंग रेप करता था। प्रताड़ित करने के लिए कभी सिगरेट से शरीर के अंगों को जलाता था तो कभी गर्दन पर चाकू रखकर दोस्तों से अंतरंग बातें करने के लिए मजबूर करता था।

32 साल की युवती बीजाघाट (बेमेतरा, छतीसगढ़) की रहने वाली है। उसने इंदौर पुलिस को बताया कि मैट्रिमोनियल साइट के जरिए उसकी पहचान इंदौर के बिल्डर राजेश विश्वकर्मा के साथ हुई थी। वह अपने दोस्तों के साथ बेमेतरा (छत्तीसगढ़) आया और उसके साथ शादी की औपचारिक रस्म अदा करके उसे अपने साथ ले गया। सबसे पहले उसे रिजेन्टा होटल, इंदौर में रखा गया। युवती ने बताया कि 29 अक्टूबर को उसे मांगलिया स्थित युवराज फार्म हाउस लाया गया। यहीं पर उसके साथ दरिंदगी की शुरुआत हुई।

युवती ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने सबसे पहले उसके साथ गाली गलौज और मारपीट शुरू की। फिर अप्राकृतिक काम करने के लिए मजबूर करने लगा। इंकार करने पर सिगरेट से उसके अंगों को जला देता है। कई बार फार्म हाउस के नौकरों के अंतरंग वस्त्रों में बुलाता था। कुछ दिनों बाद अपने दोस्तों को फार्म हाउस में बुलाने लगा। सब लोग मिलकर उसके साथ दरिंदगी करते थे। युवती ने बताया कि यह सब कुछ उसके साथ डेढ़ साल तक होता रहा।

सब-इंस्पेक्टर सुमन तिवारी ने बताया, “यह घटना नंबर 2019 से शुरू हुई और अक्टूबर 2021 तक चली थी। डर के कारण पीड़िता ने शिकायत नहीं की। जब पीड़िता को लगा कि उसकी हत्या का प्रयास हो सकता है तो उन्होंने कल आकर रिपोर्ट की। 3 आरोपियों को गिरफ़्तार किया गया और 2 अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम जबलपुर और छत्तीसगढ़ गई है। मुख्य आरोपी पीड़िता का ही पति एवं बिल्डर राजेश वर्मा है। उसके अलावा दोस्त विवेक विश्वकर्मा और नौकर अंकेश बघेल के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। छत्तीसगढ़ के बदमाश विपिन भदौरिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। विपिन को ही हत्या करने के लिए भेजा गया था।

मैट्रिमोनियल साइट की प्रोफाइल पर भरोसा नहीं करना चाहिए: पुलिस
पुलिस ने अपील की है कि मैट्रिमोनियल साइट पर प्रोफाइल देख कर शादी संबंध जैसे गंभीर मामलों का निर्णय नहीं लेना चाहिए। किसी भी प्रकार के विवाह संबंधों से पहले दोनों पक्षों को एक दूसरे को ठीक प्रकार से जान लेना चाहिए और यथासंभव जांच पड़ताल कर लेना चाहिए। मैट्रिमोनियल साइट पर प्रोफाइल देखकर होने वाले संबंधों में अक्सर कई प्रकार के अपराध के मामले सामने आते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here