दो ट्रको की भयानक टक्कर से महारास्ट्र में दिल दहला देने वाला हुआ हादसा ….

0
165

महाराष्ट्र -औरंगाबाद से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जहां वैजापुर में तेज रफ्तार में आ रहे दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। इस एक्सीडेंट में 5 लोगों की मौत हो गई, वहीं 23 लोग घायल भी हुए हैं। इसमें कई की हालत गंभीर बनी हुई है, बताया जा रहा है कि मरने वालों का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

शादी में जा रहे थे, लेकिन पहुंचने से पहली हो गई मौत :
दरअसल, यह भयानक एक्सीडेंट सोमवार सुबह वैजापुर थाना क्षेत्र के शिवराई फाटा के पास हुआ है। जहां दोनों ट्रक एक-दूससे से टकरा गए। बताया जा रहा है कि इनमें से एक ट्रक पर 25 से ज्यादा यात्री यात्री सवार थे। जो कि एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए औरंगाबाद से नासिक जा रहे थे। लेकिन पहुंचने से पहले ही यह हादसा हो गया।

हादसे में मरने वालों की हुई पहचान
1. कविता अबासाहेब वडमोर (45)
2. प्रज्ञा गौतम गायकवाड़ (17)
3. मोनू दीपक वावले (8)
वहीं मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं।

एक दिन पहले 5 लोगों की हुई थी मौत :
बता दें कि एक दिन पहले ही रविवार को लोनावला के पास मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक एक्सीडेंट हुआ था। जहां आमने सामने कार और कंटेनर की भिड़ंत हुई थी। हादसा इतना भीषण था कि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं कार के पूरे तरह से परखच्चे उड़ गए थे।

इन वजह से होते हैं सड़क हादसे :
बता दें कि ठंड के दिनों में अक्सर सड़क हादसे कोहरे की वजह से ज्यादा होते हैं। क्योंकि धुंध के चलते चालक को सामने का साफ दिखाई नहीं देता है। जिसके चलते उनकी टक्कर हो जाती है। वहीं कुछ एक्सीडेंट गाड़ी ड्राइव करते वक्त झपकी आ जाने के कारण भी होते हैं। तो कुछ एक्सीडेंट अचानक रफ्तार तेज करने और फिर उस पर से नियंत्रण खो देने के चलते हो जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here