नेवढ़िया – पत्नी के वियोग में पति ने फांसी लगाकर दी जान।

0
128

रिपोर्ट – शिवम सिंह 

सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुटी

नेवढ़िया थाना क्षेत्र के भटवार गाँव स्थित भट्टे का पास बाग में पेड़ पर साड़ी के सहारे 30वर्षीय युवक ने पत्नी से वियोग में फांसी लगाकर अपनी जान दे दिया। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जाता है कि नेवढ़िया थाना क्षेत्र के डौडी गाँव के डबलू वनवासी चार माह पहले पत्नी पूजा से किसी बात को लेकर विवाद हो गया बात इतना बढ़ गया कि पत्नी पूजा मायके चली गई तो मृतक युवक अपने पिता के साथ रविवार को विदाई कराने नेवढ़िया थाना क्षेत्र के जयसिंहपुर गाँव गया लेकिन पत्नी आने से बना कर दी।

जिससे पत्नी से वियोग होकर नेवढ़िया थाना क्षेत्र के भटवार गाँव निवासी मुन्ना मिश्रा के ईट भट्टे पर काम करता था, ईट भट्टे के पास बाग में शीशम के पेड़ पर साड़ी के सहारे फाँसी को लगाकर आत्महत्या कर ली।

ईट भट्टा मालिक ने सूचना युवक के पिता सहित स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर नेवढ़िया पुलिस परिजन व अन्य लोगो के मौजूदगी में पुलिस ने शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दी।

इस संबंध में थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि पति पत्नी से विवाद होने पर पत्नी के मायके चले जाने से वियोग में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया,शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here