नॉर्थ दिल्ली निवासी 22 साल की लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है।इन्हें वायरल करने की धमकी देने लगा।

0
38

नई दिल्लीः नॉर्थ दिल्ली निवासी 22 साल की लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता का दावा है कि आरोपी ने पहले ओखला स्थित अपने कमरे पर ले जाकर रेप किया। अश्लील विडियो और फोटो बना लिए। इन्हें वायरल करने की धमकी देने लगा। कोलकाता में शादी का स्वांग किया।

होटल में ले जाकर अपने जीजा के साथ मिलकर गैंगरेप को अंजाम दिया। लड़की अपने घर लौट आई, लेकिन आरोपी अब भी उसका पीछा नहीं छोड़ रहा है। साउथ ईस्ट जिले के ओखला इंडस्ट्रियल थाना पुलिस ने गैंगरेप और जान से मारने की धमकी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। दोनों आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है

पुलिस सूत्रों ने बताया कि 22 साल की लड़की परिवार के साथ नॉर्थ दिल्ली में रहती है। वो नवंबर 2021 में बिहार के मधुबनी जिला स्थित अपने गांव गई थी। वहां एक 29 साल का लड़का कृष्णा नंद मिला, जिससे फोन नंबर की अदला-बदली हुई थी। दोनों के बीच बातचीत होने लगी। आरोप है कि 17 मार्च को आरोपी पीड़िता को नॉर्थ दिल्ली से ओखला फेज-1 ले गया। वहां अपने कमरे में रेप किया।

इस दौरान आपत्तिजनक हालत में विडियो और फोटो भी बना लिए। इसके बाद पीड़िता अपने पिता के साथ कोलकाता चली गई थी।

लेकिन पीड़िता का दावा है कि 27 जून को आरोपी कोलकाता पहुंच गया। धमकी देकर जबरन शादी कर ली। पीड़िता को हावड़ा के एक गेस्ट हाउस में ले गया। वहां आरोपी का 35 साल का जीजा भी आ गया। आरोप है कि जीजा और साले ने गैंगरेप को अंजाम दिया। इससे आहत होकर पीड़िता ने इससे पीछा छुड़ाने की कोशिश की।

लेकिन कृष्णा नंद अब भी लगातार पीछा कर परेशान कर रहा है। अश्लील विडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। इसकी शिकायत ओखला इंडस्ट्रियल एरिया थाने में बुधवार को की गई, जिसके बाद केस दर्ज हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here