नोएडा सोसाइटी में महिला से गाली गलौज करने वाला भगोड़ा गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी गिरफ्तार,एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

नोएडा सोसाइटी में महिला से गाली गलौज करने वाला भगोड़ा गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी गिरफ्तार,एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

नोएडा।उत्तर प्रदेश के नोएडा में आवासीय सोसाइटी में महिला से गाली गलौज करने वाला भगोड़ा गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी गिरफ्तार हो गया है।बीते तीन-चार दिनों से भाग रहे श्रीकांत त्यागी को एसटीएफ ने आज मंगलवार मेरठ के पास से गिरफ्तार किया है।

इससे पहले त्यागी की कई गाड़ियों को जब्त किया गया और उसकी पत्नी से आज तीसरी बार पूछताछ हुई।महिला से गाली गलौज करने वाला श्रीकांत त्यागी पर सोमवार को 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।थाना फेस-2 ने उसकी गिरफ्तारी पर ये इनाम घोषित किया था।

आपको बता दें कि बीते दिनों श्रीकांत त्यागी का सोसाइटी में रहने वाली एक महिला से झगड़ा हो गया था।शुक्रवार को श्रीकांत त्यागी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया था। श्रीकांत त्यागी का महिला से गाली गलौज करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ।

पुलिस के मुताबिक श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बाद में भारतीय दंड संहिता की धारा 447 (अनाधिकार प्रवेश), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) और 506 (धमकी देना) के तहत आरोप लगाए गए।

श्रीकांत त्यागी रविवार रात से ही भाग रहा था।इसे पकड़ने के लिए पुलिस कई राज्यों में छापेमारी कर रही थी‌।

बुलडोजर एक्शन भी हुआ था

गालीबाज श्रीकांत त्यागी के खिलाफ योगी सरकार की बुलडोजर कार्रवाई भी देखने को मिली थी।नोएडा प्राधिकरण ने सेक्टर 93-बी स्थित त्यागी के फ्लैट के सामने किए गए अवैध निर्माण को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया।

इसके अलावा कार पर उत्तर प्रदेश सरकार के चिह्न का दुरुपयोग करने के आरोप में मोटर वाहन अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

सीएम योगी ने दिए थे सख्त निर्देश

नोएडा का भगोड़ा गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्ती दिखाई और इस पूरे मामले में गृह विभाग से रिपोर्ट भी तलब की है।

सीएम ने गृह विभाग को श्रीकांत त्यागी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के भी आदेश दिए हैं और पूरे मामले में गृह विभाग से रिपोर्ट तालाब करते हुए कई बिंदुओं पर सवाल पूछा है।सीएम ने ये भी पूछा है कि श्रीकांत त्यागी को किस आधार पर पुलिस सुरक्षा मुहैया करवाई गई थी।

मिली जानकारी के अनुसार जांच रिपोर्ट के बाद उन अफसरों पर भी वज्रपात हो सकता है‌ जिन्होंने श्रीकांत त्यागी को गनर उपलब्ध करवाया था।

इस बीच पूरे मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में एक इंस्पेक्टर,सब इंस्पेक्टर समेत चार सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update