नोए़डा: नोएडा में ‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी वाली सोसाइटी में एक बार फिर हलचल देखने को मिल रही है.

नोए़डा: नोएडा में ‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी वाली सोसाइटी में एक बार फिर हलचल देखने को मिल रही है. ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में अवैध निर्माण के खिलाफ बुलडोजर एक्शन शुरू हो गया है. अतिक्रमण को खत्म करने के लिए प्रशासन के बुलडोजर ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के अंदर है और अवैध निर्माण को जमींदोज करने का काम जारी है.

आरोप है कि सोसाइटी में कई जगह पर लोगों ने सेट बना कर रखा था. इसे ही नोएडा प्राधिकरण की टीम बुलडोजर से गिरा रही है. नोएडा अथॉरिटी सूत्रों के मुताबिक, 77-80 लोकेशन्स को उनके द्वारा चिन्हित किया गया है, जहां पर अवैध तरीके से स्ट्रक्चर को खड़ा किया गया है.

श्रीकांत त्यागी के समर्थन में प्रदर्शन करने पर 75 लोगों पर केस दर्ज
नोएडा पुलिस ने जेल में बंद नेता श्रीकांत त्यागी की सोसाइटी के बाहर उनके समर्थन में प्रदर्शन करने पर करीब 75 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है जिनमें ज्यादातर त्यागी समुदाय के हैं. स्थानीय थाने के प्रभारी की शिकायत पर दर्ज की गयी प्राथमिकी के अनुसार छह नामजद व्यक्तियों समेत प्रदर्शनकारियों पर गौतम बुद्ध नगर जिले में लगायी गयी धारा 144 का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया.क्या था मामला

दरअसल, ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी के अपार्टमेंट के साझा क्षेत्र में श्रीकांत त्यागी के कथित अतिक्रमण को लेकर पांच अगस्त को एक महिला ने जब त्यागी के सामने विरोध दर्ज कराया था, तब विवाद उत्पन्न हो गया था. कैमरे में त्यागी को इस महिला पर हमला करते हुए देखा गया. महिला से बदसलूकी के आरोप में ही श्रीकांत त्यागी जेल में है.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update