नौकरी का झांसा देकर सपा नेता ने महिला से किया रेप, पीड़िता ने कार्रवाई न होने पर आत्मदाह करने की दी धमकी

नौकरी का झांसा देकर सपा नेता ने महिला से किया रेप, पीड़िता ने कार्रवाई न होने पर आत्मदाह करने की दी धमकी

Basti News: बस्ती में सपा नेता धीरसेन निषाद पर एक महिला ने नौकरी देने के नाम पर शारीरिक शोषण और रेप का गंभीर आरोप लगाया है. रुधौली थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता का कहना है कि गांव के ही युवक मायाराम पाठक ने उसे विश्वास में लेकर नगर पंचायत अध्यक्ष रुधौली धीरसेन के पास भेजा और कहा कि वो निश्चय ही तुमको नौकरी दिलवाएंगे और इस तरह वो सपा नेता के जाल में फंस गई.

महिला का आरोप है कि सपा नेता धीरसेन निषाद ने नौकरी के नाम पर कभी अपने आवास, गौशाला तो कभी एकांत जगह बुलाकर उससे रेप किया और उसे नौकरी भी नहीं दी. महिला ने जब उसकी करतूत को वायरल करने की धमकी दी पिछले साल अगस्त में उसे नौकरी तो दिलवा दी लेकिन उसका शारीरिक शोषण बंद नहीं किया. इस बीच उसे अपना अबॉर्शन तक कराना पड़ा. तंग आकर पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है. महिला का कहना है कि अगर उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वो पुलिस अधीक्षक के सामने ही आत्मदाह करने को मजबूर होगी.

ये पहली बार नहीं है जब धीरसेन निषाद के खिलाफ किसी अपराधिक मामले की शिकायत की गई हो. इससे पहले भी उस पर सिद्धार्थनगर के शिवनगर डिड़ई थाने में युवती की गैर इरादतन हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज हो चुकी है. पुलिस इस मामले की भी विवेचना कर रही है. इस मामले में पीड़ित युवती के पिता का आरोप है कि उनकी 23 वर्षीय बेटी सात जून की रात शादी समारोह में जा रही थी तभी खुटहना चौराहे के पास बांसी की तरफ से आ रही एक चार पहिया वाहन ने उसे टक्कर मार दी थी.

पिता का आरोप है उनकी घायल बेटी को स्थानीय लोगों ने सीएचसी तिलौली में भर्ती कराया लेकिन धीरसेन निषाद जबरदस्ती उनकी बेटी को उठाकर रुधौली स्थित सावित्री हॉस्पिटल लेकर चले गए. जिसके बाद उन्हें फोन पर इसकी जानकारी दी गई. जब वो वहां पहुंचे तो देखा उनकी बेटी की हालत बेहद गंभीर थी और जब वो उसे जिला अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद पिता ने सपा नेता के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

महेशपुर मामले को लेकर एडिशनल एसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि एक महिला के द्वारा शिकायत की गई है जिसकी विवेचना की जा रही है अगर सुबूत मिलते हैं तो आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी भी की जाएगी. एसपी ने कहा कि पीड़ित महिला के पास अगर कोई ऑडियो वीडियो है तो वह पुलिस को दे जिस पर कार्रवाई की जाएगी.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update