पंजाब – चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, भगवंत पाल सिंह समेत 5 सीनियर नेता BJP में शामिल

0
174

पंजाब – विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। अमृतसर डीसीसी (ग्रामीण) अध्यक्ष भगवंत पाल सिंह सच्चर सहित उसके पांच सीनियर नेता रविवार को भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने उनका पार्टी में स्वागत किया। चुग ने कहा कि भाजपा के पक्ष में एक नई लहर शुरू हो गई है और वह विधानसभा चुनाव के बाद जल्द ही ‘कांग्रेस मुक्त’ पंजाब देखेगी।

भगवंत पाल अमृतसर (ग्रामीण) डीसीसी के तीन बार अध्यक्ष रहे हैं। साथ ही वह प्रमुख खालसा दीवान के कार्यकारी सदस्य हैं। भाजपा में शामिल होने वालों में अमृतसर जिला कांग्रेस कमेटी (डीसीसी) के पूर्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रदीप सिंह भुल्लर और पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव रतन सिंह सोहल (अटारी), परमजीत सिंह रंधावा और तजिंदर पाल सिंह शामिल हैं।

‘पंजाब चुनाव में कांग्रेस का सफाया होगा’
तरुण चुग ने कहा कि पंजाब चुनाव में कांग्रेस का सफाया हो जाएगा। चुग ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस के खिलाफ बड़े पैमाने पर आक्रोश है और आगामी चुनावों में कांग्रेस का सफाया हो जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि आने वाले दिनों में कांग्रेस के कई और नेता बीजेपी में शामिल होंगे।

BJP ने वोटिंग की तारीख बढ़ाने की मांग की
वहीं, बीजेपी पंजाब ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर राज्य में 14 फरवरी को होने वाली मतदान प्रक्रिया को आगे बढ़ाने की मांग की। बीजेपी के प्रदेश महासचिव सुभाष शर्मा ने बताया कि पत्र में कहा गया है कि 16 फरवरी को गुरु रविदास जयंती का पावन पर्व होने के कारण राज्य का एक बड़ा वर्ग वाराणसी जा सकता है। ऐसे में अगर मतदान हुआ तो वह लोग वोट देने के अधिकार से वंचित रह जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here