पता चलने पर पेरेंट्स भूलकर भी ना करें ये गलतियां ;छोटी सी उम्र में आपके बच्चे को हो गया प्यार जानिए क्या है कहानी

0
42

जानिए भारतीय पेरेंट्स के लिए इस बाद को डाइजेस्ट करना काफी मुश्किल होता है कि उनके बच्चे का किसी के साथ अफेयर चल रहा है खासतौर पर अगर बच्चा छोटा है तो यह पेरेंट्स के लिए काफी बड़ी बात होती है. बच्चों के रिलेशनशिप के बारे में पता चलने पर अधिकतर पेरेंट्स को काफी गुस्सा आता है.

 अब जानिए इसी गुस्से के चलते पेरेंट्स बच्चों पर कई तरह के बैन लगा देते हैं. कई लोग बच्चों को कठोर सजा देते हैं तो कुछ उनके बाहर जाने या फोन इस्तेमाल करने पर बैन लगा देते हैं. इन सभी पाबंदियों के चलते कई बार बच्चे काफी डर जाते हैं और पेरेंट्स से अपने मन की बात शेयर करने में कतराने लगते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं टीनेज लव और रिलेशनशिप को कैसे डील कर सकते हैं  

कुछ साल पहले बेंगलुरू में एक मामला सामने आया था जहां 15 साल की एक लड़की ने अपने 19 साल के ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पिता का मर्डर कर दिया. मर्डर का कार कारण पूछने पर लड़की ने बताया कि उसके पिता को उनकी यह रोमांटिक रिलेशनशिप बिल्कुल भी पसंद नहीं था. लड़की ने बताया जब पिता को उनके रिलेशनशिप के बारे में बिल्कुल भी पसंद नहीं था.

JAANIलड़की ने बताया जब पिता को उनके रिलेशनशिप के बारे में पता चला तो उन्होंने उसे बहुत मारा और उसका फोन भी छीन लिया. ऐसे में अपनी ऐसे में अपनी आजादी वापस पाने के लिए लड़की और उसके ब्वॉयफ्रेंड ने मिलकर पिता का मर्डर कर दिया. ऐसे भी कई मामले सामने आते रहते हैं कि पैरेंट्स की पाबंदि की वजह से टीनेजर कपल खुदकुशी जैसा कदम उठा लेते हैं. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here