पत्नी ने सेक्स के लिए किया मना, तो पति ने ली महिला की जान

इटली – एक 80 वर्षीय शख्स ने अपनी 61 साल की पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। शख्स ने यौन संबंध बनाने से पहले वियाग्रा ली थी, लेकिन पत्नी ने संबंध बनाने से मना कर दिया। इसी बात से नाराज होकर उसने पत्नी की जान ले ली। ‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, जिस शख्स पर हत्या का आरोप लगा है उसका नाम वीटो कांगिनी है। क्रिसमस पर उसकी पत्नी नतालिया क्यारीचोक ने उसके साथ संबंध बनाने का वादा किया था। लेकिन वीटो के वियाग्रा लेने के बाद पत्नी ने अचानक संबंध बनाने से मना कर दिया।

संबंध बनाने से किया मना तो कर दी हत्या! – इसी बात को लेकर वीटो और नतालिया के बीच झगड़ा शुरू हो गया। अपनी पत्नी से लगभग 20 साल बड़े वीटो ने उसपर अपने बॉस के करीब जाने का आरोप लगाया। फिर बातों ही बातों में झगड़ा इतना बढ़ा कि वीटो ने चाकू मारकर नतालिया की हत्या कर दी।

हत्या के बाद बेड पर जाकर सो गया – रिपोर्ट के अनुसार, चाकू मारने के बाद वीटो अपनी पत्नी के खून से लथपथ शरीर को फर्श पर छोड़कर बेडरूम चला गया और सो गया। अगली सुबह उठने के बाद उसने कथित तौर पर नाश्ता खाया, अपने कुत्ते को घुमाने ले गया और फिर घर आकर अपने काम करने लगा, जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं था।

दोपहर में वह उस रेस्तरां में फोन करता जहां उसकी पत्नी ने दो साल तक शेफ के रूप में काम किया था और उसके बॉस से कहता कि वह नतालिया को फिर कभी नहीं देख पाएगा। वीटो अपनी पत्नी के बॉस से कहता है- ‘मुझे पता है कि तुम दोनों के बीच कुछ चल रहा था।’ इसके बाद रेस्तरां मालिक ने पुलिस को फोन किया, जिन्होंने वीटो के घर की तलाशी। पुलिस को घर से नतालिया की लाश बरामद हुई। उसके शरीर पर कई घाव थे। फिलहाल वीटो को अरेस्ट कर लिया गया है, जांच जारी है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update