पीलीभीत में चार दिन से लापता मेडिकल स्टोर स्वामी का शव पड़ोसी जनपद बरेली के थाना क्षेत्र भुता नहर में शनिवार को शव तैरता मिला

उत्तर प्रदेश  के जनपद पीलीभीत में चार दिन से लापता मेडिकल स्टोर स्वामी का शव पड़ोसी जनपद बरेली के भुता   थाना क्षेत्र के अंतर्गत अटकोना नहर  में शनिवार को तैरता मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का खुलासा होगा।

पुलिस के अनुसार बीते चार दिन पहले पीलीभीत से अचानक लापता हुए मेडिकल स्टोर स्वामी का शव बरेली की एक अटकोना नहर में तैरता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवा कर उसकी शिनाख्त की। मृतक की जेब से निकले आधार कार्ड से पता लगा कि मृतक जनपद पीलीभीत के थाना बीसलपुर का निवासी है। पुलिस ने सूचना परिवार वालों को दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। व्यापारी की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

जनपद बरेली के थाना भुता क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब अटकोना नहर में एक अज्ञात शव तैरता दिखाई पड़ा। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। अपनी टीम के साथ पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला। बताया गया कि शव तीन दिन पुराना लग रहा था और शव की पहचान करना भी पुलिस के लिए नामुमकिन था।

मृतक की तलाशी लेने के बाद जेब से निकले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त बीसलपुर निवासी हरीश कुमार के रूप में हुई। बता दें कि बीसलपुर के बारह पत्थर चौराहा निवासी हरीश कुमार का मेडिकल स्टोर है। चार दिन पहले किसी काम से अचानक वह अपनी निजी कार से ड्राइवर के साथ पीलीभीत आए थे, जिसके बाद उन्होंने ड्राइवर को वापस बीसलपुर भेज दिया और अपने आप पीलीभीत शहर में रुक गए थे।

देर शाम जब वह वापस घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को उनकी चिंता हुई। परिजनों ने रिश्तेदारों सहित अन्य लोगों से पूछताछ के बाद जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तब पुलिस ने सुनगढ़ी थाना क्षेत्र में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बरेली पुलिस ने शव मिलने की सूचना बीसलपुर पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को अज्ञात शव मिलने की बात कही। सूचना पर परिजन बरेली के थाना भुता पहुंचे और शव की शिनाख्त की। उन्होंने बताया कि यह शव उनके बेटे हरीश कुमार का है।

शव को देखकर परिजन चीख-पुकार कर रोने लग गए। उन्होंने बताया कि वह पीलीभीत के आसाम चौराहे से अचानक कहीं लापता हो गया था। काफी तलाशने के बाद उसका कोई सुराग नहीं लग पाया था। पुलिस ने मृतक हरीश कुमार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। खबर लिखे जाने तक परिजनों द्वारा घटना की कोई तहरीर नहीं दी गई थी। मृतक के घर में उनके रिश्तेदारों और संबंधियों का तांता लगा हुआ है। बताया जा रहा है कि मृतक हरीश कुमार गंगवार बहुत सरल स्वभाव के व्यक्ति थे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update