प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं संग किया वर्चुअल संवाद 

प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं संग किया वर्चुअल संवाद

रिपोर्ट-मनोज कुमार सिंह

जलालपुर । मंगलवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत देशभर के 17 हजार संगठनात्मक बोर्डों,10 लाख बूथों के लगभग 3 करोड़ भाजपा कार्यकर्ताओं संग वर्चुअल संवाद किया,यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है।
इस दौरान भाजपा जलालपुर मंडल स्थित क्षेत्रपंचायत कार्यालय जलालपुर सभागार में सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं वरिष्ठजन मौजूद रहे।
अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री ने सभी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव में जुटने का आह्वान करते हुए अपने अपने बूथ को मजबूत बनाने का मन्त्र दिया।उन्होंने मौजूद सभी युवा कार्यकर्ताओं को बूथ पर सरलता से कैसे कार्य किया जाय और समाज के सभी वर्गों को जैसे जोड़ा जाय इसका सरल उपाय बताया।कुछ कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं के प्रश्नों के उत्तर भी दिया।
कार्यक्रम संयोजक जिलामहामंत्री डॉ अजय कुमार सिंह ने सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित भाजपा की मोदी सरकार के 9 वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों की विस्तृत चर्चा की।मुख्य अतिथि जिलापंचायत सदस्य पवन गुप्ता पिंटू ने भी संबोधित किया।आभार ज्ञापन मंडल अध्यक्ष रणविजय सिंह ने किया।
इसके पूर्व भाजपा उत्तरप्रदेश के वरिष्ठ नेता सदस्य राज्यसभा हरद्वार दुबे एवं जफराबाद के पूर्व विधायक डॉ हरेंद्र प्रसाद सिंह के पुत्र डॉ हर्षित सिंह के असामयिक निधन पर उपस्थित लोगों ने शोक प्रकट किया।
इस अवसर पर जटाशंकर सिंह,धीरेंद्र सिंह,अनिल सिंह,श्रीनिवास राय,विपिन मिश्रा,सुशील निषाद,बृजेश सिंह, दिवाकर सिंह,भोले सिंह,रामलाल मौर्य,सौरभ गुप्ता,सुरेश कुमार,राजेश,ज्ञानदास मौर्य,उमानाथ ,कौशल मिश्रा,किशन,सौरभ,रौनक समेत सैकड़ों कार्यकर्ता एवं वरिष्ठजन उपस्थित रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update