प्रेमी ने प्रेमिका का गला दबाकर हत्याकर शव कुएं में डाला,परिजनों से फोन पर बोला मैं भी जा रहा हूं मरने….

प्रेमी ने प्रेमिका का गला दबाकर हत्याकर शव कुएं में डाला,परिजनों से फोन पर बोला मैं भी जा रहा हूं मरने….

वाराणसी। जनपद के चोलापुर थाना क्षेत्र में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का गला दबाकर पहले हत्या किया फिर शव को कुएं में फेंक दिया और तो और वारदात के बाद प्रेमिका के परिजनों को फोन कर घटना की सूचना दे दी।

उसके बाद उसने लड़की के परिजनों को बताया कि वह भी अब मरने जा रहा है। फोन पर बातें सुनकर परिजनों के बीच कोहराम मच गया। वही प्रेमी द्वारा बताई गई जगह पर पहुंचने पर पता चला कि लड़की का शव कुएं में है। लेकिन प्रेमि का अभी तक अता पता नहीं चला है, उसका मोबाइल भी बंद बताया जा रहा है।

घटना के बाद सूचना पर पहुंची चोलापुर थाने की पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने शव को कुएं से बाहर निकल आया और पोस्टमार्टम के लिए वाराणसी भिजवा दिया।

परिजनों के तहरीर के आधार पर आरोपी प्रेमी के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी फरार बताया जा रहा है। वही प्रेमी और युवती के परिजनों के बीच के बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

पूरी घटना के अनुसार, चोलापुर थाना क्षेत्र के गांव शिवरामपुर के रहने वाले जान मोहम्मद की छोटी बेटी सलवरी 18 वर्ष का जौनपुर क्षेत्र के मडियाहू बिजुरगा निवासी मुबारक से चल रहा था। सलवरी की बड़ी बहन जमीला का मुबारक देवर है।

परिजनों के अनुसार सलवरी रविवार दोपहर बाजार जाने के बात कह कर घर से निकली थी। इसके बाद रात को परिजनों के मोबाइल पर मुबारक ने मौत की सूचना दी कि मैने सलवरी को मारकर कुँए मे फेंक दिया है। अब मैं भी खुदकुशी करने जा रहा हूं।

परिजन आनन-फानन में उस जगह पर पहुंचे तो देखा कि कुएं में सलवरी का शव पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बताया जा रहा है कि प्रेमी से सलवरी से शादी करना चाहता था। परिजन इसके लिए राजी नहीं थे। मामले में चोलापुर थाना प्रभारी राजेश त्रिपाठी का कहना है कि परिजनों के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update