बर्थडे कार्यक्रम में पहुंचे सांसद ने कहा दल बदलू नेताओं से रहे सावधान : बीपी सरोज

बर्थडे कार्यक्रम में पहुंचे सांसद ने कहा दल बदलू नेताओं से रहे सावधान : बीपी सरोज

रिपोर्ट-दीपक शुक्ला
बरसठी( जौनपुर ): स्थानीय विकास खण्ड के कूसा गांव में बृहस्पतिवार को एक बर्थडे कार्यक्रम में पहुंचे मछलीशहर सांसद बीपी सरोज ने भाजपा कार्यकर्ताओ व ग्रामीणों से दल बदलू नेताओं से सावधान होने की अपील कि है।
बता दे कि जिला पंचायत सदस्य कैलाश दूबे के यहां बर्थडे पार्टी थी जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में मछलीशहर सांसद बीपी सरोज व मुंगराबादशाहपुर पूर्व विधानसभा भाजपा प्रत्याशी अजयशंकर उर्फ अज्जू दूबे उपस्थित रहे।

विकास खण्ड के प्रधानो के साथ-साथ भाजपा कार्यकर्ताओ व सैकड़ो कि संख्या में ग्रामीण भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम की शुरुआत जिला पंचायत सदस्य कैलाश दूबे ने आये हुए अतिथियो का ढ़ोल नगाड़ो,माला फूल व अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया जिसका सफल संचालन पंकज दूबे ने किया। अजय शंकर उर्फ अज्जू दूबे ने अपने अभिभाषण में कहा कि भाजपा पार्टी ने जिस विश्वास से हमको मुंगराबादशाहपुर का टिकट देकर विधानसभा का चुनाव लड़ाया था लेकिन पार्टी के अंदर ही कुछ वरिष्ठ नेताओं ने मिलकर मुझे चुनाव को हरा दिया लेकिन मै विधानसभा के समस्त सम्मानित जनता का तहे दिल से धन्यवाद देता हूं जहां भी मेरी जरूरत पड़ेगी मै सबके साथ मिलूंगा उन्होंने आगे कहा कि मछलीशहर के सांसद बीपी सरोज ने हमारी काफी मदद कि जिनका मै तहे दिल से धन्यवाद देता हूं।
मछलीशहर सांसद बीपी सरोज ने अपने सम्बोधन में कहा कि 2019 के पहले मछलीशहर सांसदीय सीट पर कोई भी कार्य नहीं हुआ था जो कि यह बीमारु सीट का दर्जा दिया जाता था और आज विकसित मछलीशहर बोला जाता है मै जब भी लोकसभा में जाता हूं तो मुझे केवल ऐसा लगता है कि मछलीशहर जनता का मुझे सिर्फ विकास ही करना है उसके लिये मुझे चाहे जो भी परिश्रम करना पड़े मै पूरी तरह से तैयार हूं मैंने अभी तक मछली शहर की जनता के लिये कर्तव्यनिष्ठा व पूरी ईमानदारी के साथ कार्य किया हूं जहां भी जिसकी जरूरत लोगों को लगी मै उसके साथ हमेशा खड़ा मिला। जबकि सभी लोगों को पता है कि 2 साल कोरोना काल पूरी तरह अभिशाप बनकर आया और कुछ विकास कार्यो में भी बाधा डालकर विकास कार्य को पीछे धकेलने का भी कार्य किया।अब मै दावे के साथ कह सकता हूं कि जो कार्य पिछले 40 सालो में नहीं हो सका वह 4 साल में मैंने कर दिखाया। बिजली,सड़क,पानी, रेल सभी पर मैंने कार्य किया जिसमें एन एच 3,प्रधानमंत्री सड़क योजना 12,पी डब्लू डी 480 सड़के लगभग 500 करोड़ रेल विभाग के द्वारा स्टेशनो के सौंदर्यीकरण का कार्य रहा हो। आये हुए ग्रामीण लोगों से अनुरोध किया कि मुझे छोटे काम में जैसे नाली,खड़ंजा न कराकर मुझसे बड़ा काम ले जो कि मछलीशहर कि समस्त जनता को उसका लाभ मिल सके छोटे काम के लिये प्रधान और ब्लॉक प्रमुख से ही करा ले अगर कही भी कोई परेशानी आती है तो मुझे जरूर अवगत कराये। आये हुए लोगों से बी पी सरोज ने हाथ जोड़कर अनुरोध किया कि एक बार मुझे पुनः मौका दे दीजिये इस बार मै मछलीशहर कि तस्वीर बदल दूंगा। आगे सांसद ने बिना किसी का नाम लिये तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग दल बदलू आये हुए है उनसे सावधान रहिएगा यह लोग 10 साल विधायक व मंत्री रहे लेकिन 20 करोड़ भी नहीं खर्च कर पाये और मै सांसद होते हुए लगभग 4 साल में 500 करोड़ की योजनाओं को मछली शहर में लेकर आया हूं और मै चैलेंज देता हूं कि कोई भी सांसद अगर 40 वर्षो में इतना काम किया हो तो उसका नाम बता दो मै तैयार हूं लेकिन दल बदलू नेता मछलीशहर जनता को सिर्फ ठगने का ही अभी तक कार्य किया है उन्होंने आगे कहा कि जाने अनजाने में कही गलती हुई हो तो मुझे माफ कर दीजियेगा। कार्यक्रम में ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि सुरेन्द्र शुक्ला,पंकज शुक्ला,रामपुर चेयरमैन विनोद जायसवाल, फजुलहा पूर्व प्रधान श्याम धर मिश्रा शैलेश पाण्डेय,मिलिंद शुक्ला, राकेश शुक्ला,विवेक दूबे,अशोक शुक्ला, रामप्यारे शुक्ला (बचऊ),अंतिम पाठक, सर्वेश शुक्ला, रविन्द्र पाण्डेय आदि लोग मौजूद रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update