बहोत जल्द भारत में एंट्री लेगा ये धांसू स्मार्टफोन ….

नई दिल्ली – स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इनफिनिक्स (Infinix) कंपनी ने दिसंबर के महीने में Note 11 सीरीज के तहत इनफिनिक्स नोट 11एस (Infinix Note 11S) को लॉन्च किया था। कंपनी का ये स्मार्टफोन MediaTek Helio G96 SoC चिप और 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है। अब इसी कड़ी में कंपनी ने भारत में Zero 5G को टीज करना शुरू कर दिया है। कंपनी का ये नया 5G स्मार्टफोन बहुत जल्द ही भारतीय मार्केट में दस्तक देगा। कंपनी ने ट्विटर पर अपकमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च को टीज किया है।

एडवांस फीचर्स ऑफ़ इन्फिनिक्स जीरो 5G :

Infinix India के CEO अनीश कपूर ने पिछले महीने पुष्टि की थी कि कंपनी अपने पहले 5G-स्पोर्ट स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसे Infinix Zero 5G नाम दिया गया है। हालांकि, कपनी की तरफ से अभी तक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Infinix Zero 5G डाइमेंशन 900 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। इसमें एक यूनी-वक्र डिजाइन और 120Hz की उच्च ताजा दर वाला डिस्प्ले होने की उम्मीद है।

लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैंडसेट को काले और नारंगी कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। स्मार्टफोन के रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और एक टेलीफोटो सेंसर के साथ 48MP का प्राइमरी कैमरा होगा। अब तक के लीक का दावा है कि डिवाइस में 1080 x 2460 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.67-इंच AMOLED FHD + 120Hz डिस्प्ले है। जबकि स्मार्टफोन में सेल्फी लवर्स के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है, जिसे पंच-होल कटआउट में रखा गया है। कैमरा हाउस में डुअल-एलईडी फ्लैशलाइट होंगे। स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है, जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update