बाहुबली विधायक रमाकांत यादव का पौत्र टाइगर रायफल के साथ गिरफ्तार

बाहुबली विधायक रमाकांत यादव का पौत्र टाइगर रायफल के साथ गिरफ्तार

आजमगढ। बाहुबली विधायक रमाकांत यादव के मुश्किलें दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है, इनके बडे़ भाई पूर्व प्रधान लल्लन यादव के पौत्र मृगांक यादव ऊर्फ टाईगर यादव को बीतीरात यूपी एसटीएफ और आज़मगढ़ पुलिस ने संयुक्त आपरेशन के तहत गिरफ्तार कर लिया, टाईगर 25 हज़ार का इनामिया बदमाश है, जिसके विरुद्ध आठ मामले दर्ज है। साथ ही वह आजमगढ जिले का हिस्ट्रशीटर अपराधी की सूची में शामिल हैं।
चार महीने से फरार चल रहे मृगांक को STF की वाराणसी यूनिट ने बिलारमऊ से कटार जाने वाले मोड़ से गिरफ्तार किया है। वाराणसी के एडीशनल एसपी STF विनोद सिंह के मार्गदर्शन पर इंस्पेक्टर अतुल कुमार सिंह के नेतृत्व में आरोपी की लगातार मॉनिटरिंग की जा रही थी। इसी दिशा में गुप्त जानकारी मिला कि आरोपी फूलपुर थाना क्षेत्र के बिलारमऊ के पास मौजूद है। पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी मृगांक यादव उर्फ टाइगर को गिरफ्तार कर लिया। जिसके कब्जे से एक रायफल फोर्ड इंडीवर एक्सयूवी कार 50 हजार से ज्यादा नगदी दो महंगे फोन बरामद किया है।
बता दें कि आरोपी के खिलाफ 19 फरवरी, 2023 को बबलू गौतम, निवासी सूघपुर, थाना दीदारगंज, जनपद आजमगढ अपने परिवार जनों के साथ एक सगाई कार्यक्रम से लौट रहे थे कि रास्ते में अभियुक्त मृगांक यादव उर्फ टाइगर द्वारा अपने साथियों सहित मिलकर बबलू गौतम और उनके साथ मौजूद महिलाओं के साथ बुरी तरफ से मारपीट करते हुये गाली-गलौज किया गया था।
इस मामले को लेकर थाना फूलपुर, आजमगढ़ में मुकदमा भी दर्ज किया गया है। मृगांक उर्फ टाईगर, फूलपुर की ब्लाक प्रमुख अर्चना यादव का बेटा है। टाईगर, गोवध, हत्या, हत्या के प्रयास, मारपीट, आबकारी, मादक पदार्थ के मामले सहित डकैती मामले का आरोपी है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update