अधिकारी बने जाम का कारण, फिर ऐसे सिखाया सबक ट्रैफिक पुलिस ने, पढिये पूरी खबर!

सहरसा: ‘कानून सबके लिए एक समान है’, ये बात आपने कई बार सुनी होगी। लेकिन इस बात को शुक्रवार को बिहार के सहरसा जिले में ट्रैफिक पुलिस ने सच कर दिखाया। ट्रैफिक पुलिस ने गलत जगह पर गाड़ी पार्क करने के जुर्म में कृषि पदाधिकारी का चालान काट दिया और उनसे जुर्माना भी वसूला। दरअसल, कृषि पदाधिकारी दिनेश प्रसाद सिंह की टाटा सूमो गाड़ी जिले के डीबी रोड स्थित मेन बाजार में कई घंटों लगी हुई थी।

अधिकारी की गाड़ी में ना तो ड्राइवर था और ना ही अधिकारी खुद वहां मौजूद थे। ऐसे में गाड़ी की वजह से सड़क जाम हो गया। आम लोगों को आने जाने में परेशानी होने लगी। इस समस्या को देखते हुए ट्रैफिक इंस्पेक्टर द्वारा बार-बार गाड़ी हटाने को लेकर अनाउंस्मेंट किया जा रहा था। लेकिन ना तो कृषि अधिकारी सुन रहे थे और ना ही उनका ड्राइवर. इधर, बाजार में लोग जाम से हलकान परेशान थे।

लोगों की मानें तो अधिकारी गाड़ी बाजार में खड़ीकर सब्जी लाने चले गए थे। ऐसे में सब्जी खरीदकर जब वे लौटे तो ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने उन्हें कहा कि ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के जुर्म में आपको फाइन भरना होगा। अधिकारी ने भी गलती मानते हुए जुर्माना भरने की बात स्वीकार की। इसके बाद पुलिस ने उनका हजार रुपये का चालान काटा, जिसे भर कर कृषि पदाधिकारी अपने कार्यालय चले गए।

वहीं, इस संबंध में ट्रैफिक इंस्पेक्टर नागेंद्र राम ने बताया कि दिनेश प्रसाद सिंह जिला कृषि पदाधिकारी हैं, जिनकी गाड़ी बहुत देर से सड़क पर लगी हुई थी। इस वजह से यतायात बाधित था. ऐसे में अधिकारी का ट्रैफिक नियम का उल्लंघन मामले में हजार रुपये का चालान काटा गया है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update