बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन कि हॉटस्टार वेब सीरिज RUDRA का ट्रेलर हुआ रिलीज …

0
92

फिल्म जगत अजय देवगन की यह सीरीज ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज लूथर का रूपांतरण है। अजय देवगन इस सीरीज में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। अजय देवगन एक पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं

Rudra- The Edge Of Darkness Trailer Release : अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर सीरीज ‘रुद्रा’ (Rudra) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस सीरीज (Rudra Series Trailer) के जरिए अजय देवगन ओटीटी (OTT Web Series) सीरीज की दुनिया में डेब्यू कर रहे हैं. अजय देवगन की यह सीरीज ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज लूथर का रूपांतरण है। अजय देवगन इस सीरीज में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

अजय देवगन एक पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं, खास बात ये है कि , सीरीज में अचानक ही अजय के किरदार में बदलाव आ जाएंगे. वह एक पुलिस अधिकारी से साइको क्रिमिनल बन जाएंगे। अजय देवगन की इस वेब सीरीज का निर्माण बीबीसी स्टूडियोज और एप्लॉइज एंटरटेनमेंट ने किया है। ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखी जा सकेगी.

फैंस दे रहे ऐसा रिएक्शन :
ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉनस मिल रहा है, लोग कह रहे हैं कि ट्रेलर धमाकेदार है तो सीरीज बवाल होगी. किसी ने कहा-अजय देवगन का इंटेंस लुक किलर है. तो किसी ने कहा अजय देवगन सुपरहिट है. लोग इस सीरीज के ट्रेलर को मास्टरपीस बता रहे हैं.

क्या बोले अजय देवगन :
अजय देवगन ने रुद्र में अपने कैरेक्टर के बारे में बताया साथ ही ये भी बताया कि आखिर उन्होंने डिजिटल सीरीज में डेब्यू करने का फैसला क्यों लिया। उन्होंने कहा, “मेरी कोशिश रहती है कि कुछ अलग और हटकर किया जा सके. नए और पैशेनेट लोगों के साथ काम करने की कोशिश रहती है। इससे इंडिया के मनोरंजन का स्तर और दायरा दोनों ही बढ़ रहे हैं. डिजिटल दुनिया मुझे एक्साइट करती है’

ओटीटी पर अजय देवगन की फिल्म भी हो चुकी है रिलीज :
कोरोना महामारी के बाद जब से सिनेमाघरों में फिल्मों की रिलीज पर लगाम सी लग गई है, ओटीटी पर फिल्मों और सीरीज की बहार आ गई है. अब तो बड़े-बड़े स्टार्स की फिल्में और सीरीज भी ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार हैं. इनमें से एक है अजय देवगन की रूद्र. कुछ वक्त पहले ही अजय देवगन की फिल्म भुज भी रिलीज हुई थी जो कि ओटीटी रिलीज ही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here