बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन-दिनों बॉयफ्रेंड आदर जैन और अपनी फ्रेंड लेखा आडवाणी के साथ पेरिस में छुट्टियां मना रही हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन-दिनों बॉयफ्रेंड आदर जैन और अपनी फ्रेंड लेखा आडवाणी के साथ पेरिस में छुट्टियां मना रही हैं. एक्ट्रेस वहां से एक से बढ़कर एक तसवीरें शेयर कर रही है, जो फैंस का दिल जीत रही है. बीते दिनों एक्ट्रेस ने एक कुछ ग्लैंमरस फोटोज शेयर की थी. उन फोटोज में अदाकारा ने ग्रीन कार्गो जींस और ब्लैक बूट्स के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप पहना था. अब अलेखा ने अपने इंस्टाग्राम पर तारा और आदर के साथ अपनी एक सेल्फी शेयर की. इन फोटोज में दोनों कपल काफी क्लासी और जबरदस्त लग रहे हैं.

तारा और आदर की रोमांटिक फोटो

तारा सुतारिया की दोस्त ने अपने पोस्ट को कई इमोजीस (ब्लैक हार्ट, क्लाउड, वाइन, लीफ, चीज और फ्रांस फ्लैग) के साथ कैप्शन दिया. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं.” एक अन्य फैन ने लिखा, “खूबसूरत मैम.” दूसरे यूजर ने लिखा, “मेरा पेरिस तो आप हो” आप मेरे पेरिस हैं . वहीं कई फैंस ने उनकी तस्वीरों पर दिल के इमोजी पोस्ट किए.

ऐसे शुरू हुई आदर और तारा की लवस्टोरी

आदर जैन रीमा जैन और मनोज जैन के बेटे और राज कपूर के पोते हैं. उन्होंने 2017 में यश राज फिल्म के कैदी बैंड के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की. उन्हें आखिरी बार अप्रैल 2021 में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो फिल्म हैलो चार्ली में देखा गया था. तारा ने 2020 में अपने जन्मदिन पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ आदर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया. उन्होंने साथ में उनकी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “कभी तेरा, कभी मेरा, कभी हमारा!”. जिसके बाद कमेंट सेक्शन में आदर ने लिखा, “आई लव यू

तारा इन फिल्मों में आई थी नजर

तारा सुतारिया को आखिरी बार एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था, जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर और थे. फिल्म में दिशा पटानी और जॉन अब्राहम भी थे. एक विलेन रिटर्न्स 2014 की हिट फिल्म एक विलेन का सीक्वल है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख थे. उन्होंने द स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 में भी काम किया था. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की सबने काफी तारीफ की थी.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update