भदोही:  एकतरफा प्यार में इस हरकत ने पहुंचाया जेल ,नंबर ब्लाक करने पर युवक ने युवती को दी खौफनाक सजा,

0
85

उत्तर प्रदेश के जिले सोमवार की देर शाम 20 वर्षीय युवती किसी काम से घर के बाहर गई थी। इसी दौरान मनचले ने युवती पर धारदार हथियार से हमला कर उसका गला काट दिया। जिसके बाद युवती का गला बुरी तरह कट गया और वह लहूलुहान हो गई।

आरोपी युवक ने इस वारदात को अंजाम इसलिए दिया क्योंकि उसके बार-बार कॉल करने पर युवती ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया था। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और युवती के इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया है।

यह घटना सुरियावां थाना क्षेत्र की है। जहां सोमवार देर शाम 20 वर्षीय युवती किसी काम से घर के बाहर गई थी। इसी दौरान आरोपी ने युवती पर हमला कर दिया और धारदार हथियार से उसका गला काट दिया। घटना में युवती का गला बुरी तरह कट गया और वह लहूलुहान हो गई।

युवती को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। देर रात एसपी अनिल कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी ली। परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

घायल युवती का बीएचयू ट्रामासेंटर में उपचार किया गया जहा चिकित्सकों ने उसकी हालत सामान्य बताई ही। आरोपी को हिरासत में लेकर विधिक कार्यवाही की जा रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here