भदोही – घर लौटते समय ग्राम प्रधान का धारधार हथियार से गर्दन काटकर की गई हत्या ..पढ़िए पूरी खबर

0
143

भदोही- जनपद में कोइरौना थाना क्षेत्र के शेरपुर बहपुरा गांव के ग्राम प्रधान की देर रात को घर आते वक्त धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है। घर के ठीक पास हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है।

बताया जाता है कि विकास खंड डीघ के बहपुरा गांव के मौजूदा ग्राम प्रधान कन्हैयालाल निषाद की मंगलवार की रात गांव की ओर से गंगा किनारे स्थित घर के लिए साइकिल से आ रहे थे। इसी दौरान सरसों के खेत के पहले से घात लगाकर बैठे अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गर्दन काट दी। जिससे प्रधान कन्हैयालाल की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की सूचना पर पूरे गांव में कोहराम मच गया। परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हुआ है। वहीं घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम को भेज दिया।
गला रेतकर हत्या

पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार का कहना है कि ग्राम प्रधान की हुई धारदार हथियार से हत्या मामले में पुलिस की एक टीम गठित कर दी गई है। ग्राम प्रधान की हत्या करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर जल्द घटना का अनावरण कर दिया जाएगा। हत्या के कारणों की स्पष्ट जानकारी अभी सामने नहीं आ सकी है।

पुलिस ने परिजनों को ढांढस बंधाया और आश्वासन दिया कि हत्या करने वालों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतक के चार पुत्र हैं, एक बेटे की शादी हो चुकी है, पूरा परिवार खेती किसानी का काम करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here