भाजपा प्रत्याशी का जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों ने किया स्वागत।

भाजपा प्रत्याशी का जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों ने किया स्वागत।

निशांत सिंह की रिपोर्ट

मछली शहर विधानसभा मछली शहर के भाजपा प्रत्याशी मेंही लाल गौतम का मछली शहर के मीरपुर बेलवा में आज ग्राम वासियो ने एकत्रित होकर माला फूल से प्रत्याशी मेंही लाल का स्वागत किया।वही मेहीलाल गौतम ने गांव वालों से कहा अगर मैं विधायक बंनजाऊँगा तो हर गरीब का विकास ही मेरा उद्देश्य होगा।मेहीलाल गौतम पहले भाजपा के जिला महामंत्री थे इन्हें मछलीशहर से पार्टी ने अपना प्रत्यासी बनाया है।

मेहीलाल ने कहा कि पार्टी ने एक छोटे से कार्यकर्ता को अपना प्रत्यासी बना कर आप सभी के बीच भेजने का कार्य किया है।मैं वैसे भी हमेशा से अपने विधानसभा में सेवा के लिए हर वक्त तत्पर रहता हूं।

वही मेहीलाल गौतम ने कहा कि गांव की हर छोटी से छोटी समश्या का समाधान किया जाएगा चाहे वह रास्ते से सम्बंधित हो या फिर जल भराव अधिक हो और पानी निकलने का रास्ता न हो या फिर गांव में स्वास्थ्य संबंधित जुड़ी हुई समस्या या गरीबों के लिए आवास जो भी ऐसी समस्याएं आएंगी उनका समाधान शीघ्र किया जाएगा।

मैं शुरू से जनता के बीच जाता हूं और उनकी समस्याओं को सुनकर अपने उच्च पदाधिकारियों को अवगत कराने का कार्य करता हूं ताकि समस्याओं का समाधान किया जा सके ऐसे में आज ग्राम वासियों का जो आशीर्वाद हमें मिल रहा है आगे चलकर मैं अपने किए गए वादों पर खरा उतरने का कार्य करूंगा।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update