भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले के लिए टिकटों की बिक्री शुरु हो गई है,पढ़े पुरी खबर

0
80

 जानिए अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले के लिए टिकटों की बिक्री शुरु हो गई है। वहीं तीसरा मुकाबला 25 सितंबर को हैदराबाद के जिमखाना ग्राउंड सिकंदराबाद  में खेला जाएगा। क्रिकेट फैंस में इस मैच को लेकर काफी उत्साह है

लेकिन टिकट लेने की होड़ में भारी संख्या में लोग एक जगह इकट्ठा हो गए। उसके बाद देखते ही देखते वहां हंगामा शुरु हो गया और फिर पुलिस को क्रिकेट फैंस पर लाठीचार्ज करना पड़ा। वहीं लोकल मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार इस लाठीचार्ज में 20 लोग घायल हो गए हैं। खेल से जुड़ी हर खबर के लिए के साथ जुड़े रहिए।

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस ने लाठियों का इस्तेमाल कर भीड़ में मौजूद लोगों पर कार्रवाई कर रही है। दरअसल, कुछ फैंस सुबह 5-6 बजे से ही टिकट के लिए कतार में लग गए। और फिर देखते ही देखते वहां भीड़ इकट्ठा हो गई।

जिसे काबू करने के लिए पुलिस बल को आना पड़ा। लेकिन भीड़ में हंगामा होते देख पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा।बहरहाल, क्रिकेट में टिकटों की ऐसी मांग कोई आश्चर्य की बात नहीं है। बता दें कि, हैदराबाद में पिछले तीन साल से कोई भी अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला नहीं खेला गया है। इस तरह की लापरवाही के लिए हैदराबाद क्रिकेट संघ भी दोषी है, राज्य बोर्ड को स्थिति से अवगत होना चाहिए था। और टिकट प्रक्रिया को सुचारू रूप से चलाना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने घोषणा की थी कि, तीसरे मैच के लिए टिकटों की बिक्री गुरुवार सुबह से हैदराबाद के जिमखाना ग्राउंड में शुरु होगी। चूंकि, एससीए की तरफ से जारी इस बयान के बाद फैंस अलग-अलग जगहों से स्टेडियम के बाहर बुधवार से ही इकट्ठा होने लगे। और कोई भी बिना टिकट के घर नहीं जाना चाहता था।हालांकि, इनमें हैदराबाद के फैंस ही नहीं बल्कि दूसरे राज्यों से आए फैंस भी शामिल हैं। हरकोई अपने फेवरिट खिलाड़ी को देखने के लिए कई मीलों तक सफर करके आए हैं।

 बता दें कि, अभी फिलहाल टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में 23 सितंबर को दूसरा टी20 मैच खेलना है। ये मुकाबला भारत के लिए करो या मरो की स्थिति बना हुआ है। क्योंकि मोहाली में खेले गए पहले मुकाबले में टीम इंडिया को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here