मामूली बात को लेकर हुई विवाद में युवक की गई जान,घर के नज़दीकी रिश्तेदार ने घटना को दिया अंजाम

जौनपुर।खेतासराय थाना क्षेत्र के बारांकला गांव में बीते रविवार को हुई बांस काटने को लेकर हुए विवाद में घायल युवक की अस्पताल में मंगलवार की भोर में उपचार के दौरान मौत हो गई । आरोपित नजदीकी रिश्तेदार बताया जाता है । पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ़ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर विवेचना को आगे बढ़ा रही है ।

बताया जाता है कि दो दिन पहले रविवार को मृतक 35 वर्ष अलाउद्दीन शाह का बांस उनके नज़दीकी रिश्तेदार अंसार पक्ष ने काट लिया । आरोप है कि मृतक ने शाम को कारण जानने के लिए उनके घर गए तो विवाद इतना बढ़ा की दबंगों ने बांस बल्ली से हमला बोल दीया । जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया । परिजनों ने सोंधी पीएचसी पर भर्ती कराया जहाँ डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया । सर पर गहरी इंजरी के चलते होश न आने पर बीएचयू भेज दिया ।

स्तिथि में सुधार न आने पर प्रयागराज के बाद आजमगढ़ सदर अस्पताल ले आये जहाँ मंगलवार की भोर में क़रीब चार बजे मौत हो गई ।
पिता अमीन की तहरीर पर अंसार उनके दोनों पुत्र नौशाद और निसार के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया बाद में धारा परिवर्तित कर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा किया ।
इस बाबत पूछे जाने पर एसएचओ राजेश कुमार यादव ने बताया कि बांस काटने को लेकर विवाद में अलाउद्दीन की मौत हुई है । गैर इरादतन हत्या मुकदमा दर्ज कर तफ़्तीश की जा रही है ।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update