मुकदमा वापस लो, नहीं तो मार देंगे गोली, एफआईआर दर्ज होने से बौखलाए आरोपियों ने दी धमकी, एक आरोपी का पिस्टल के साथ वीडियो हुआ वायरल

मुकदमा वापस लो, नहीं तो मार देंगे गोली,

एफआईआर दर्ज होने से बौखलाए आरोपियों ने दी धमकी,

एक आरोपी का पिस्टल के साथ वीडियो हुआ वायरल

जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के भकुरा गांव में प्राण घातक हमला के आरोपी मनबढ़ युवकों ने मुकदमा वापस न लेने पर गोली मारने की धमकी दी है। जिसमें से एक आरोपी का पिस्टल के साथ वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।भुक्तभोगी परिवार के लोग भयभीत हैं।

भकुरा गांव निवासी अमित वर्मा के पुत्र शिवम वर्मा को विगत एक अगस्त की शाम सात बजे नहर के पास गांव के विक्की यादव पुत्र पन्ना लाल यादव, भीष्मा यादव पुत्र वासदेव यादव, कुलदीप कन्नौजिया पुत्र झगड़ू कन्नौजिया व दिनकर यादव पुत्र कृपाशंकर यादव समसपुर पनियरियां ने पंच, चुल्ला एवं धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया था।पिता की तहरीर पर पुलिस ने धारा 323, 308, 506 एवं 324 में मुकदमा दर्ज किया था।जिसमें अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नही हो हुई है।

अमित वर्मा अपने घर से सिद्दीकपुर जा रहा थे कि रास्ते में दिनकर यादव पुत्र कृपाशंकर यादव समसपुर पनियरियां,पड़ोसी अशोक यादव पुत्र पारस नाथ यादव ने बुलाकर धमकी देते हुए कहा कि अपनी तहरीर वापस लेलो नही तो गोली मार देंगे।जब जिन्दा ही नही रहोगे तो मुकदमा क्या लड़ोगे।तुम्हारी इतनी हिम्मत कि तुमने एफआईआर दर्ज करा दिया।

तुम्हें और तुम्हारे परिवार के लोगों को भी एससी एसटी के मुकदमा में फंसाएंगे।दबंग की धमकी से भूक्तभोगी परिवार के लोग भयभीत हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग किया है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update