मेरी शादी नहीं हुई है, मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं,महिला से संबंध बनाने वाला इंस्पेक्टर सस्पेंड, दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज

0
91

मेरी शादी नहीं हुई है, मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं…
महिला से संबंध बनाने वाला इंस्पेक्टर सस्पेंड, दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज

शादी कर साथ रखने का झांसा देकर महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी इंस्पेक्टर इज्जतनगर क्राइम क्रांतिवीर सिंह को एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया है।
मेरी शादी नहीं हुई है, मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं…महिला से संबंध बनाने वाला इंस्पेक्टर सस्पेंड, दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज

शादी कर साथ रखने का झांसा देकर महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी इंस्पेक्टर इज्जतनगर क्राइम क्रांतिवीर सिंह को एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया है। उनके खिलाफ कैंट थाने में दुष्कर्म समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसएसपी ने इंस्पेक्टर के खिलाफ विभागीय जांच का भी आदेश दिया है।
शाहजहांपुर कोतवाली इलाके की महिला ने सोमवार को आईजी से शिकायत की थी। युवती ने बताया कि उसका पहले पति से एक मुकदमा कोर्ट में विचाराधीन था।

इस संबंध में उसने कोतवाली शाहजहांपुर में शिकायत की थी। कोतवाली में तैनात तत्कालीन दरोगा क्रांतिवीर सिंह ने मामले की जांच की।

जांच में दरोगा ने महिला के साथ काफी हमदर्दी दिखाई। दरोगा महिला से बोला, ‘मेरी शादी नहीं हुई है। मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं।’

महिला दरोगा के झांसे में आ गई। उसने कहा कि पहले पति से तलाक के बाद वह उससे शादी कर लेगी। शादी का झांसा देकर इंस्पेक्टर ने महिला के साथ संबंध बनाए। 24 फरवरी 2021 को बरेली कचहरी में शादी का प्रमाण पत्र तैयार कराया।

दो दिन तक अपने कैंट स्थित आवास पर ले गया। वहां शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद साथ रखने से मना कर दिया।

परेशान महिला ने इसकी शिकायत आईजी रेंज रमित शर्मा से की। आईजी ने एसएसपी को मामले की जांच कराकर आरोप सही होने पर एफआईआर दर्ज कर सात दिन में रिपोर्ट देने के आदेश दिए थे।

इसी क्रम में एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के आदेश पर कैंट थाने में इज्जतनगर के इंस्पेक्टर क्राइम क्रांतिवीर सिंह के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। एसएसपी ने इंस्पेक्टर क्रांतिवीर सिंह को सस्पेंड कर दिया है। उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू हो गई है।

शादीशुदा दरोगा के हैं दो बच्चे

महिला को जब पता लगा कि आरोपी दरोगा पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं, तो उसने दरोगा से शिकायत की। कहा कि तुमने झूठ बोलकर शादी की है। आरोप है कि इसपर दरोगा भड़क गया। उसने कहा कि मेरे पास तेरे अश्लील वीडियो और फोटो है। उनको वायरल कर जिंदगी बर्बाद कर दूंगा। जान से मारने की धमकी दी।

दरोगा बोला- पुलिस कर्मी रच रहे साजिश

इंस्पेक्टर क्राइम क्रांतिवीर सिंह ने कहा कि महिला का अपने ससुराल वालों से विवाद चल रहा था। उसके ससुराल पक्ष में एक व्यक्ति दरोगा है। महिला के आरोप सही होने पर शाहजहांपुर में चौकी इंचार्ज रहते कार्रवाई की थी।

जिस वजह से पुलिस कर्मी नाराज हो गया था। अब महिला का उन लोगों से समझौता हो गया है। पुलिसकर्मी के इशारे पर महिला झूठे आरोप लगा रही है। आरोप गलत है। मेरा कोई लेना देना नहीं है।

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया, महिला की शिकायत पर कैंट थाने में इंस्पेक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है। उसके खिलाफ विभागीय जांच कराई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here