यूपी के लखीमपुर खीरी में आधी रात को घर में घुसे नकाबपोश बदमाशों ने महिला को बंधक बनाकर किया लूटपाट

यूपी के लखीमपुर खीरी में आधी रात को घर में घुसे नकाबपोश बदमाशों ने महिला को बंधक बनाकर किया लूटपाट

लखीमपुर खीरी/उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश में तमाम प्रयासों के बावजूद बदमाशों के हौंसले बुलंद दिख रहे है आए दिन अपराधी लूट जैसी घटना को अंजाम देने में लगे हुए है। ऐसा भी नही है पुलिस उनपर कार्यवाही नही कर रही आए दिन लूट का खुलासा व मुठभेड़ इसकी गवाह है कि पुलिस अपनी जिम्मेदारी निभा रही बावजूद अपराधियों के हौसले पस्त होता नही दिख रहा।

नया मामला है यूपी के लखीमपुर खीरी का जहां अपराधियों ने महिला को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट की। उन्होंने घर में रखा करीब 53 हजार रुपए कैश और दो लाख रुपए के जेवर लूट लिए। बदमाशों ने जाते-जाते घर और दुकान में आग लगा दी। इससे दो दुकानों का माल जलकर खाक हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।
वारदात, लखीमपुर खीरी के मितौली थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की आधी रात को हुई। मिली जानकारी के अनुसार मितौली थाना क्षेत्र के अवधपुर निवासी स्वामीनाथ शनिवार रात गांव में ही दशहरा मेला देखने गया था। उसकी पत्नी रेश्मा और बच्चे ही घर पर ही थे। बताया जा रहा है कि पांच नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर तमंचे के बल पर महिला रेश्मा को बंधक बना लिया। गन प्वांइट पर बदमाशों ने घर में जमकर लूटपाट की। बदमाश 53 हजार की नगदी, करीब 2 लाख के गहने लूट ले गए। बताते हैं कि बदमाशों ने बंधक बनाकर महिला की पिटाई भी की।

बदमाशों ने कपड़े की दुकान की चाभी लेकर उसमें भी लूटपाट की। बाद में दुकान में आग लगा दी। दुकान में लगी आग की चपेट में पास में स्थित एक जनसेवा केंद्र भी आ गया। आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस घटना को संदिग्ध बता रही है। जांच के लिए पुलिस जन सेवा केंद्र का डीवीआर उठा ले गई है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की जांच कर लूटपाट करने वालों की पहचान की कोशिश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को कतई बख्शा नहीं जाएगा। इस घटना से मितौली थाना क्षेत्र के अवधपुर गांव और आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई। लोग वारदात में शामिल बदमाशों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update