ये कैसा प्यार है …? युवती ने प्यार से किया इंकार तो सिरफिरे आशिक ने उतारा मौत के घाट!

0
124

हिन्द संवाददाता – गाजियाबाद – एक तरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने एक युवती का पीठ में चाकू घोप पर हत्या कर दिया। बतादें कि गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में फैक्ट्री से लौट रही युवती की हत्या ऑटो ड्राइवर ने की थी।

युवती ने जब उसकी बात नहीं मानी, तो उसने चाकू मारकर कत्ल कर दिया। पुलिस ने रविवार को ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। लोनी थाना क्षेत्र के गांव हाजीपुर बेहटा स्थित हनुमान वाटिका में उपासना (25) रहती थी। वह दिल्ली के झिलमिल इलाके में केबिल बनाने की फैक्ट्री में मशीन ऑपरेटर थी। 19 जनवरी की करीब साढ़े 8 बजे वह टेम्पो से न्यू पाइप लाइन मोड़ पर उतरी।

वह पाइप लाइन के सहारे पैदल घर जा रही थी। गुरुकुलम स्कूल के पास एक व्यक्ति पीछे से आया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करके भाग निकला। दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में उपासना की मौत हो गई। मृतका के भाई रूप सिंह उर्फ राहुल ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया था। लोनी बॉर्डर थाने के इंस्पेक्टर सचिन कुमार ने बताया कि उपासना के मोबाइल की कॉल डिटेल्स खंगालने पर उसमें दो संदिग्ध नंबर पाए गए।

एक नंबर मुजफ्फरनगर के व्यक्ति और दूसरा स्थानीय ऑटो ड्राइवर का था। बीटीएस और सीडीआर से पता चला कि हत्याकांड वाले दिन ऑटो ड्राइवर की लोकेशन घटनास्थल के आसपास थी। पुलिस ने ऑटो ड्राइवर बंटी को हिरासत में ले लिया। वह मूल रूप से बुलंदशहर जिले में पचौता गांव का रहने वाला है। फिलहाल वह लोनी क्षेत्र के संतोष विहार में रहता है। पूछताछ में बंटी ने बताया कि उपासना अक्सर उसके ऑटो में बैठकर आती-जाती थी।

एक दिन उसने उपासना को अपना मोबाइल नंबर दे दिया। कहा कि अगर आप लेट हो जाओ या ऑटो न मिले, तो मुझे फोन करके बुला लेना। इस बहाने बंटी ने उपासना का नंबर भी ले लिया। इसके बाद वह धीरे-धीरे वह उपासना से प्यार करने लगा। उसने कई बार रास्ते में ऑटो रोककर प्यार का इजहार किया, लेकिन उपासना ने ठुकरा दिया। एक बार बंटी ने हाथ की नस काटकर जान देने की बात कहकर उपासना को डराया।

वह फिर भी नहीं मानी। इससे वह आक्रोशित हो गया। 19 जनवरी को मौका पाकर बंटी ने उपासना की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here