राजस्थान – बंदूक की नोक पर ज्वेलर्स की दुकान में लूट, CCTV में कैद हुई घटना

0
40

राजस्थान के जोधपुर में गुंडे बदमाशों और लुटेरों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि वो वो दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सामने आया है माता के थान पुलिस थाना क्षेत्र से है। जहा तीन नकाबपोश लुटेरों ने रिवाल्वर की नोक पर ज्वेलर्स की दुकान में हमला बोला दिया। हालांकि बदमाशों को देखकर दुकान में मौजूद लोगों ने उनका डटकर सामना किया जिसके चलते लुटेरे ज्यादा सामान लूटने में कामयाब नहीं हो पाए।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
वहीं लूट की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी एडीसीपी भागचंद, एसीपी राजेंद्र दिवाकर और पुलिस थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों की तलाश करनी शुरू कर दी। साथ ही शहर के चारों और नाकेबंदी करवा दी गई है। आसपास के कई सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं जल्द ही लुटेरों को पकड़ा लिया जाएगा।

राहुल ने दी पूरी घटना की जानकारी
ज्वेलर्स दुकान के मालिक राहुल ने बताया कि वो सुबह दुकान पहुंचा था उसी दौरान उसके पास जो ज्वेलरी थी उसने अंदर लॉकअप में रखी थी। तभी तीन लुटेरे दुकान के अंदर घुसे जिनमें से एक के हाथ में रिवाल्वर थी। उसने मुझे डराने धमकाने की कोशिश की और मुझसे ज्वेलरी मांगी। इसके बाद मैंने लुटेरों का डटकर सामना किया और किसी तरह दुकान के बार निकल लोगों से मदद मांगी। तभी लुटेरे घबरा गए और भागते हुए राहुल के गले से सोने की चेन तोड़कर मौके से फरार हो गए. ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई पुलिस सीसीटीवी के आधार पर लुटेरों की तलाश कर रही है।

स्वर्णकार समाज ने मांगी सुरक्षा
स्वर्णकार समाज के अध्यक्ष शिवकुमार कुकरे ने कहा कि लुटेरे हम ज्वेलर्स व्यापारियों पर हमला करके लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। एक दिन पहले ही डांगियावास पुलिस थाना क्षेत्र में सड़क पर चल रहे ज्वेलर्स के साथ मारपीट कर उससे रिवाल्वर की नोक पर 700000 का 100 ग्राम सोना लूटने की वारदात सामने आई थी। वहीं आज माता के थान क्षेत्र में मां कृपा ज्वेलर्स पर लुटेरों ने हथियार लेकर दुकान में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस प्रशासन इन लुटेरों पर कार्रवाई करें और हम स्वर्णकार समाज के व्यवस्थाओं को सुरक्षा दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here