रामपुर में हौसला बुलंद चोरो ने दो घरों से,हजारो रुपये नगद समेत पांच लाख के गहने की चोरी,गांव में दहशत

रामपुर में हौसला बुलंद चोरो ने दो घरों से,हजारो रुपये नगद समेत पांच लाख के गहने की चोरी,गांव में दहशत

जौनपुर।रामपुर थाना क्षेत्र के असवां गांव में बीती रात हौसला बुलंद चोरों ने दो घरों में घुसकर नगदी समेत पांच लाख रूपए की आभुषण चोरी कर चोर फरार हो गए।

हौसला बुलंद चोरों से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ। आए दिन हो रही चोरी से ग्रामीणों की नींद हराम है।
थाना क्षेत्र के असवां गांव निवासी महेंद्र सिंह के घर बीती रात छत के रास्ते चोर चढ़कर मकान के अंदर घुस गए।

महेंद्र सिंह अपनी पत्नी उषा के साथ घर के कमरों का दरवाजा बंद कर गर्मी की वजह से बाहर सो रहे थे। रविवार की रात अंदर घुसे चोरों ने लाखों रुपए की चोरी कर फरार हो गए। सुबह सोकर महेंद्र सिंह अपनी पत्नी के साथ उठे तो अंदर गए।

घर का दरवाजा खुला हुआ था और ताला टूटा हुआ था। जब कमरों के अंदर घुसे तो अवाक रह गए। आभूषण रखा पेटी और अटैची गायब था।

परिजनों को समझते देर नहीं लगी कि घर के अंदर बीती रात चोरी हो चुकी है। चोरी की पता चलते ही बदहवास हो चुकी पत्नी उषा रोना चिल्लाना शुरू कर दिया। जिससे पड़ोस के लोग भी जुट गए।

थोड़ी देर बाद पता चला कि घर के पीछे थोड़ी दूर पर टूटी हुई अवस्था में अटैची फेंकी हुई है। जब मौके पर पहुंचे तो अटैची से सारा सामान गायब था। थोड़ा बहुत कपड़ा एवं कागजात बिखरा हुआ था।

पीड़ित महेंद्र सिंह का माना जाए तो कमरे के अंदर से चोरों ने घर के मालिक महेंद्र सिंह का 70 हजार नगद एवं मालकिन का पांच हजार नगद, सोने की हार 23 ग्राम, झाली आठ ग्राम, पैजनी दो जोड़ा, करधनी चाँदी 500 ग्राम चोर चोरी कर फरार हो चुके थे। पीड़ित ने इसकी सूचना 100 नंबर पुलिस को दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर वापस चली गई। उसके बाद पीड़ित मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित तहरीर लेकर थाने पहुंचा जहां पर पुलिस ने कहा कि चोर को आप भी ढ़ूड़े और हम भी ढूड़े मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

इसी तरह इसी गांव में बीती रात चोरों ने फुलदेई पत्नी स्व. श्री सरोज के घर के पीछे से सेंध मारकर कान की झाली,एक जोड़ा पायल, 20 हजार नगद समेत बोरे में रखा चावल भी चोरी कर उठा ले गए।

चोरी पीड़ितों का माना जाए तो पांच लाख से अधिक का आभूषण और करीब 95 हजार रुपए नगद चोरी हो जाने से क्षेत्र के लोग हौसला बुलंद चोरों की क्रियाकलापों से भयभीत हैं। चोरी के मामले में गांव में इस समय गश्त के नाम पर पुलिस आराम फरमा रही है जिसके कारण चोर आराम से चोरी कर फरार हो जा रहे हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update