रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध हालत में मिला शव,जीआरपी ने आशनाई में हत्या की जताई आशंका,स्नातक छात्र की हत्या से हड़कंप

रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध हालत में मिला शव,जीआरपी ने आशनाई में हत्या की जताई आशंका,स्नातक छात्र की हत्या से हड़कंप

जौनपुर,खेतासराय।अयोध्या जौनपुर रेल प्रखंड के खेतासराय रेल लाइन पर बुधवार की भोर में 21 वर्षीय युवक की संदिग्ध हालत में शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवक के शरीर में चोट के निशान थे।
युवक की पहचान खेतासराय थाना क्षेत्र के अहिरों परशुरामपुर निवासी विशाल राजभर के रूप में हुई है। उधर से गुजर रही ट्रेन के चालक ने जीआरपी शाहगंज को सूचना दी।


इसके बाद जीआरपी शाहगंज, खेतासराय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
मृतक के गांव के लोगों ने हत्या के पीछे आशनाई की आशंका जाहिर किया है। युवक के कुछ दोस्त की भूमिका संदिग्ध पाई गई है।
जो उसे भोर में मोबाइल फोन करके घर से बुलाए थे।
खेतासराय थाना क्षेत्र के अहीरों परशुरामपुर निवासी प्रदीप राजभर चंडीगढ़ शहर में रहकर बेकरी में काम करते हैं। उनके परिवार में दो बेटे हैं। बड़ा बेटा विशाल राजभर जौनपुर के एक कालेज से स्नातक का छात्र है। छोटा बेटा गांव में ही पढ़ाई करता है।

पत्नी घर पर रहकर खेती बारी का काम देखती है। बेहद ही गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाले प्रदीप राजभर का बड़ा बेटा 21 वर्षीय विशाल राजभर रोज की तरह घर में खाना खाकर सोया हुआ था ।

तीन बजे भोर में उसके मोबाइल पर किसी दोस्त का फोन आया। इस दौरान हुई बातचीत के बाद वह घर से परिवार वालों को बिना बताए पैदल निकल लिया। उधर परिवार वाले युवक को घर में नहीं देख परेशान हो गए ।
पहले उन्होंने आसपास खोजा फिर उसके मोबाइल पर फोन करके काफी खोजबीन में जुट गए।
जौनपुर शाहगंज रेल प्रखंड पर खेतासराय थाना अंतर्गत तारगहना गांव जाने वाले मोड़ पर युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया।
सूत्र बताते हैं कि तीन बजे भोर में उधर से गुजर रही एक ट्रेन के चालक ने रेलवे लाइन पर युवक का शव देखते ही ट्रेन रोककर शाहगंज जीआरपी को सूचना दिया।

इसके तत्काल बाद राजकीय रेलवे पुलिस शाहगंज और खेतासराय थाने के इंस्पेक्टर राजेश यादव, उपनिरीक्षक महंगू यादव पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को रेलवे लाइन से उठाकर किनारे रखकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।
मृतक युवक की जेब में एक मोबाइल पर लगातार घंटी बज रही थी। जिसे परिजन फोन कर रहे थे। एक राहगीर ने फोन को निकाल कर कॉल रिसीव किया और उनके परिजनों को सूचना दिया।
प्रत्यक्ष तौर पर घटना को देखने से लगता है युवक की हत्या करके उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए रेलवे लाइन पर लिटा दिया गया था। हादसे के बाद परिवार वालों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update