रोडवेज बस और ट्रक कि टक्कर से पानीपत में हुआ बड़ा हादसा ..पढ़िए पूरी खबर

0
89

पानीपत- इस दर्दनाक हादसे में हरियाणा रोडवेज बस का एक तरफ का हिस्‍सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया है। एक यात्री की मौत हो गई है, जबकि 7 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। चार लोगों को पीजीआई रेफर कर दिया गया है।

हादसा पानीपत के शाहपुर गांव के पास हुआ। हरियाणा रोडवेज की सोनीपत डिपो की बस है। बस रोहतक से चंडीगढ़ जा रही थी। सुबह धुंध और तेज रफ्तार होने की वजह से हादसा हुआ। ट्रक के पीछे साइड से बस की टक्‍कर हुई। हादसे से हड़कंप मच गया। बस के एक साइड के परखच्‍चे उड़ गए। बस क्षतिग्रस्‍त हो गई।

हादसे देख राहगीर दौड़ पड़े। यात्रियों को बाहर निकाला गया। इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। हादसे में एक की मौत हो गई थी, जब‍कि कई यात्रियों सहित चालक परिचालक को चोटें आई हैं। इसमें से सात लोग गंभीर बताए जा रहे हैं। चार को पीजीआई रेफर कर दिया गया है।

सुबह करीब साढे 7 बजे बस गोहाना बस स्टैंड से करीब 45 सवारियां लेकर पानीपत होते हुए चंडीगढ़ जानी थी। लेकिन ट्रक चालक भी गोहाना से पानीपत जा रहा था। ट्रक नंबर पंजाब का है और इसमे सीमेंट की बजरी ओवरलोड है इसमें  करीब 80 टन बजरी होगी।

ओवरटेक करते समय बस टकराई

ट्रक को ओवरटेक करते समय हुआ हादसा। एक की मौत मौके पर हुई। रोहतक पानीपत हाईवे पर कैथ नंबरदार पेट्रोल पंप के पास हुआ हादसा। डायल 112 को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घायलों को एनसी मेडिकल कॉलेज इसराना और पानीपत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। करीब 12 लोग घायल है। 6 एनसी मेडिकल मे भर्ती किए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here