लखनऊ :पुलिस नेसपा विधायक समर पाल सिंह को हिरासत में लिया

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के विधायक समर पाल सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। समरपाल सिंह समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंचे थे वह अंदर जाने की कोशिश कर रहे थे इस दौरान दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की।

लेकिन जैसे ही वह समाजवादी पार्टी कार्यालय के अंदर जाने लगे पुलिस ने उनको रोक दिया। इस बीच पुलिस तथा समर पाल के बीच हल्की बहस भी हुई लेकिन पुलिस ने उनकी एक न सुनी और पुलिस जीप में बैठाकर उन्हें समाजवादी पार्टी कार्यालय से ले जाया गया।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंच गए हैं। यहां पर भारी तादाद में पुलिस बल तैनात है। आज विधानसभा में होने वाले प्रदर्शन को लेकर समाजवादी पार्टी के कई नेता पार्टी कार्यालय पहुंचे हैं। सपा विधायक दल के मुख्य सचेतक डॉ. मनोज पांडे ने कल प्रेस वार्ता कर धरना प्रदर्शन की जानकारी दी थी।

समाजवादी पार्टी का यह धरना प्रदर्शन सरकार की नीतियों के खिलाफ है। समाजवादी पार्टी कार्यालय पर भारी तादात में पुलिस बल की तैनाती की गई है, जिससे कि समाजवादी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता विधानसभा की तरफ न जा पाएं। ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर पीयूष मोडिया ने साफ तौर पर कहा है कि किसी भी कीमत पर विधानसभा में धरना प्रदर्शन नहीं होने दिया जाएगा
 

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update