लखनऊ: सलमान खान के डुप्लीकेट आजम अंसारी गिरफ्तार,सड़क पर रील बनाना पड़ा महंगा

0
86

लखनऊ: सलमान खान के डुप्लीकेट आजम अंसारी गिरफ्तार,सड़क पर रील बनाना पड़ा महंगा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी में पुलिस ने मशहूर एक्टर की डुप्लीकेट कॉपी को हिरासत में लिया है। आजकल सभी का किसी न किसी की तरह बनना चाहते है। इसी प्रकार राजधानी में मशहूर डुप्लीकेट सलमान खान को पुलिस ने हिरासत मे लिया है। डुप्लीकेट सलमान खान यानी आजम अंसारी को घंटाघर पर रील बनाते वक्त पुलिस ने हिरासत में लिया। जिसकी वजह से सड़कों पर बहुत परेशानी और अराजकता होती थी।

शांति भंग से लेकर 151 पर कटा चालान
आरोपी आजम अंसारी पर शांति भंग को लेकर धारा 151 में चालान कर दिया गया है। रविवार की देर रात ठाकुरगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डुप्लीकेट सलमान खान मशहूर अभिनेता सलमान खान की नकल करता था। सोशल मीडिया में डालने के लिए उनके वेश में आकर वीडियो बनाता था।

राह चलते वक्त ही बनाता था रील
दरअसल डुप्लीकेट सलमान खान यानी आजम अंसारी अक्सर राह चलते बीच सड़क पर ही वीडियो बनाना शुरू कर देता था। जिसकी वजह से रोड में भारी भीड़ एकत्रित हो जाती थी। असली के साथ नकली सलमान खान को देखने के चक्कर में रोड पर ही लोगों का इकट्ठा होना शुरू हो जाता था।

वीडियो बनाते वक्त किया गिरफ्तार
आजम अंसारी को देखने के लिए ट्रैफिक जाम की स्थित उत्पन्न हो जाती थी। सड़कों पर बहुत परेशानी और अराजकता की स्थिति बन जाती थी। इसी कारणवश रविवार की रात थाना ठाकुरगंज के अंतर्गत घंटाघर पर वीडियो बनाते वक्त पुलिस ने हिरासत में लिया। इसके बाद उसे ठाकुरगंज थाने में लाया गया, जहां शांति भंग को लेकर धारा 151 में चालान किया गया।

सोशल मीडिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग
बता दें कि डुप्लीकेट सलमान खान की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। वह रील कभी अर्धनग्न और कभी सिगरेट पीकर बनाता है। आजम खानी यानी डुप्लीकेट सलमान खान के यू ट्यूब पर भी 1 लाख 67 हजार फॉलोअर्स हैं, उसके वीडियो की व्यू लाखों में है। रोज में इस प्रकार रील बनाने को लेकर पुलिस ने शांति भंग में उसका चालान किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here