लुटेरी दुल्हन जो सिर्फ लूटने को आई थी ससुराल, लाखों की नकदी, जेवर लूटकर प्रेमी संग हुई फरार

लुटेरी दुल्हन जो सिर्फ लूटने को आई थी ससुराल,
लाखों की नकदी, जेवर लूटकर प्रेमी संग हुई फरार

गाजीपुर।खानपुर थानाक्षेत्र एक सिधरा गांव में लुटेरी दुल्हन एक युवक से शादी की और फिर ससुराल में रखे लाखों रूपए कीमत के गहनों व नकदी को लेकर अपने पड़ोस के प्रेमी के साथ फरार हो गई।

घटना के बाद हड़कंप मच गया। अब पीड़ित पति व ससुर बहू की तलाश में दर-दर भटक रहे हैं। 5 माह पूर्व जून में खानपुर के अमेंदा गांव निवासिनी गुल्लू राजभर की बेटी पूजा राजभर की शादी सिधरा निवासी रामअवतार के साथ धूमधाम से हुई थी।

इस बीच शादी के दूसरे महीने में ही विवाहिता पूजा अपने पड़ोसी प्रेमी अमेंदा निवासी धीरज चौहान को अपने ससुराल बुलाकर उसके साथ फरार हो गई। ससुराल में बुलाने के बाद उसने ससुरालियां को बताया था कि धीरज उसका भाई है और वो उसे साथ मायके जा रही है। उसके भागने के बाद थाने में तहरीर दी गई।

पुलिस ने तीन दिनों के बाद दोनों को वाराणसी के एक स्थान से पकड़ लिया। इसके बाद पंचायत हुई तो विवाहिता ने माफी मांगी और दोबारा ऐसा न करने का वादा किया तो ससुराली घर ले जाने को तैयार हो गए।

इसके बाद लुटेरी दुल्हन पूजा राजभर अपने मायके में ही रही और बीते 8 दिसंबर को अपने ससुराल आई और वहां से करीब 15 थान गहना समेत लाखों की नकदी समेट लिया और 9 दिसंबर को फिर से अपने प्रेमी धीरज को बुलाकर उसके साथ फरार हो गई। जब ससुरालियों को पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

वो तभी से दर-दर की ठोकरें खाकर उनके जीवन भर की कमाई लूटकर भाग जाने वाली लुटेरी दुल्हन की तलाश कर रहे हैं। इसके अलावा पीड़ित पति ने थाने में पूजा को भगा ले जाने वाले आरोपी धीरज चौहान के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

फिलहाल लुटेरी दुल्हन के ससुराली समेत मायके पक्ष के लोग भी पुलिस के साथ दोनों की तलाश कर रहे हैं। वहीं लोग दुल्हन समेत उसके प्रेमी पर जमकर भड़ास निकालकर उन्हें बद्दुआ दे रहे हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update