लोक सेवा आयोग ने निकाली स्टाफ नर्स के पदों पर बम्पर भर्तिया ….

उत्तर प्रदेश – स्टाफ नर्स के पदों पर निकली है बंपर भर्ती आइये जानते है इसके बारे में विस्तार से …

वे कैंडिडेट्स जिन्होंने साइंस विषय के साथ दसवीं पास की है और जिनके पास नर्सिंग और मिडवाइफरी में डिप्लोमा है वे इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं और पा सकते हैं महीने के एक लाख रुपए तक कमाने का मौका. यूपीपीएससी के इन पदों पर चयन लिखित परीक्षा के माध्यम से होगा. इन पदों के बारे में विस्तार से जानने और आवेदन करने के लिए कैंडिडेट उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जा सकते हैं.

जरुरी सुचना – यूपी के इन स्टाफ नर्स पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो गई है और इनके लिए अप्लाई करने की अंतिम तारीख 17 फरवरी 2022 है. नोटिस में साफ तौर पर ये कहा गया है कि अंतिम तारीख के पहले अप्लाई कर दें. उसके बाद किए गए आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 558 पद भरे जाएंगे.

ऑनलाइन अप्लाई करने के बाद हार्ड कॉपी भेजना है जरूरी –

कैंडिडेट्स इस बात का ध्यान रखें कि ऑनलाइन आवेदन करने के बाद आवेदन की हार्डकॉपी और साथ में सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स लगाकर जरूर दिए गए पते पर भेजें. साथ ही अपने सर्टिफिकेट्स की सेल्फ अटेस्टेड कॉपीज लगाना न भूलें.

कौन कर सकता है अप्लाई –

इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से साइंस विषय के साथ दसवीं और बारहवीं पास की हो और उसके पास संबंधित विषय में डिप्लोमा भी हो इन पदों क लिए आयु सीमा 21 से 40 वर्ष है| 

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update