शॉकिंग News: जानवरों का दर्द जानने के लिए टीचर ने काट ली अपनी अंगुली, फिर यूँ बयां किया अपना दर्द…पढ़िए खबर!

0
77

जोधपुर – राजस्थान के जोधपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शिक्षक ने जानवरों और पेड़ काटने की पीड़ा जानने के लिए अपने हाथ की एक अंगुली काट ली। इसके बाद युवक ने कहा कि वह लोगों को यह बताना चाहते हैं कि जानवर या पेड़ काटने कितना दर्द होता है, यही महसूस कराने के लिए ऐसा किया है।

इस हरकत पर यूजर कई तरह के दे रहे प्रतिक्रियाये  
दरअसल, यह पूरा मामला जोधपुर शहर का बताया जा रहा है, जहां के रहने वाले एक कंप्यूटर टीचर तुलसीराम शर्मा ने यह खौफनाक कदम उठाया है। उन्होंने तीन दिन पहले 6 जनवरी को एक धारदार हथियार से अपने हाथ की अंगली काट ली। इसका वीडियो भी उन्होंने खुद बनाया है। इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जो देखते ही देखते वायरल हो गया। शिक्षक की इस हरकत पर यूजर कई तरह के कमेंट्स दे रहे हैं। कुछ पागल तो कुछ उसे सनकी बता रहे हैं।

लोगों को संदेश देने के लिए काट दी अपनी अंगुली
बता दें कि अंगुली काटने बाद इस टीचर ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे पेड़ और जानवरों को किसी भी तरह से नुकसान न पहुंचाएं। उनका कहना है कि खाने के लिए जानवरों को काटना रुकना चाहिए। जब हम भी जीव हैं तो जानवर भी जीव हैं। पेड़ के अंदर भी आत्मा होती है। उन्होंने बताया कि इन्हें बचाने और लोगों को संदेश देने के लिए अपनी अंगुली काटी है। उनका दावा है कि ऐसा करने पर तुरंत रिजल्ट मिलेगा और लोग पेड़ व जानवरों को काटना बंद देंगे। युवक ने अपने इस 18 मिनट के वीडियो में बहुत सारी बातें और अपील लोगों से की है।

18 साल से नीचे वालों को इस वीडियो को नहीं देखन की अपील
कम्प्यूटर कोचिंग टीचर ने इसका वीडियो बनाते हुए कह रहे हैं कि किस तरह से देखिए ऐसे जानवर की गर्दन को रखकर झटके से काटा जाता है। कुछ ऐसी ही उन्होंने अपनी अंगुली को दो वार में काट दिया। अंगुली कटने के बाद भी उन्होंने करीब 15 मिनट का वीडियो बनाया। अंत में अपने चाहने वालों से इस हरकत के लिए माफी भी मांगी। इसके अलावा उन्होंने वीडियो को जारी करते हुए 18 साल से कम उम्र के बच्चों से इसे नहीं देखने की अपील भी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here